Loading...    
   


INDORE LOCKDOWN: फार्म हाउस पर पार्टी, 9 गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस ने एक फार्म हाउस पर छापेमारी कर कथित रूप से कोविड-19 नियमों के उल्लंघन करने वाले नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। उप जिलाधिकारी प्रतूल सिन्हा ने बताया कि यहां सनराइज कॉलोनी इलाके स्थित फार्म हाउस में रविवार शाम लॉकडाउन की गई छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने लॉकडाउन और अन्य दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते पाया गया। 

कोरोना की वजह से इंदौर में रविवार को लॉकडाउन लागू था। सोमवार को भी घरों से निकलने की मनाही है। रविवार को ड्राय डे के दौरान कुछ लोग छिपकर घर में पार्टी कर रहे थे। फॉर्म हाउस में ये सभी लोग नशाखोरी करते मिले हैं। पुलिस ने फॉर्म हाउस से नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही वहां से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।

जानकारी के अनुसार ये कोविड नियमों को भी धता बताकर एक फॉर्म हाउस में जमा हुए थे। साथ ही होली पर नशाखोरी कर रहे थे। फॉर्म हाउस में शराब और कबाब के साथ हुक्के व ताश की व्यवस्था भी कर रखी थी। घटना इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित सन साइन कॉलोनी में स्थित एक फॉर्म हाउस की है। इंदौर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी। उसके बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here