Loading...    
   


HOTEL VIJAN PALACE के पार्टनर के खिलाफ FIR - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में पार्टनर्स को धोखा देते हुए होटल से होने वाली आय खुद के खाते में जमा करने वाले पार्टनर पिता-पुत्र के खिलाफ ओमती पुलिस ने अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। दोनों पर जीएसटी व आयकर में भी धांधली का आरोप है। आरोपी होटल से जुड़े विभिन्न कॉर्पोरेट कंपनियों से मिलने वाली रकम भी खुद के खाते में जमा करा लेते थे। 

नेपियर टाउन निवासी संदीप विजन करमचंद चौक स्थित होटल विजन पैलेस में पार्टनर हैं। होटल में उनके अलावा मां इंद्रा विजन, चाचा आनंद कुमार विजन, चचेरा भाई चिरोग विजन भी पार्टनर हैं। पिछले कुछ समय से होटल का संचालन चाचा आनंद विजन और उनके बेटे चिराग देख रहे हैं। पिता-पुत्र ने 21 अप्रैल 2018 से तीन सितंबर 2020 के बीच होटल का पैसा व संपत्ति विभिन्न माध्यमों से हड़प रहे थे। पिता-पुत्र उसे और फर्म को आर्थिक हानि पहुंचा रहे थे।

होटल की कमाई भी फर्म के खाते में न जमा कर दोनों व्यक्तिगत खाते में जमा कर रहे थे। विभिन्न कॉर्पोरेअ कंपनियों से मिलने वाली रकम भी दोनों खाते में या फिर नगद ले लेते थे। पिता-पुत्र ने टैक्स चोरी भी की है। जीएसटी व आयकर में कई तरह की धांधली की है। ओमती टीआई एसपीएस बघेल इस मामले में आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 406, 418, 420, 120 बी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

21 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here