Loading...    
   


लव मैरिज वाले दामाद को निमंत्रण में जहर खिलाया: मृतक के भाई का आरोप - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित कुबेरपुर इलाके में रहने वाले हलवाई उमेश लाेधी की संदिग्ध परिस्थतियों में शुक्रवार की रात अस्पताल में मौत हो गई। मृतक ने झाबुआ में काजल से प्रेम विवाह किया था। दाहोद (गुजरात) में रहने वाले ममिया सुसर के घर से लौटने के बाद उमेश की हालत बिगड़ी थी।   

मृतक के पिता रामवीर लाेधी का आरोप है कि ससुरालियों ने बेटे को जहर देकर मार डाला। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक की मौत का असल कारण पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। कुबेरपुरा में रहने वाले रामवीर लाेधी ने बताया कि उनका 24 वर्षीय पुत्र रामवीर लाेधी झाबुआ में एक हलवाई की दुकान पर काम करता था। यहां उसने काजल नाम की युवती के साथ प्रेम विवाह किया और पुणे चला गया। 

पुणे में कोई काम-धंधा कर गुजर-बसर कर रहा था। कुछ समय पहले परेशानी होने पर काजल के साथ घर आ गया। बहू के माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे, इसलिए बात भी नहीं करते थे। कुछ दिन पहले काजल के मामा का फाेन आया, जो कि दाहोद गुजरात में रहते हैं। मामा ने काजल से बात कर बताया कि वह उसके घरवालों को मना लेंगें, तुम लोग दाहोद आ जाओ। इसके बाद दोनों दाहोद चले गए। जहां से एक एंबुलेंस वाले का उनके पास फाेन आया कि उमेश के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। उसके बाद वह घर लौट आया। सप्ताह भर से पेट में गड़बड़ होने की शिकायत कर रहा था।

उमेश ने अपनी मां को बताया कि दाहोद में मक्के की रोटी खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ी है। पेट में गड़बड़ होने पर जेएएच में उसने परीक्षण कराया था, लेकिन उसे भर्ती नहीं किया। दो दिन बाद रात में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे जेएएच में भर्ती कराया था। पांच दिन से उसका यहां इलाज चल रहा था। शुक्रवार की रात को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने युवक की मौत का कारण पता लगाने के लिए शव का डाक्टरी परीक्षण कराया है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट से उजागर हो सकेगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here