Loading...    
   


GWALIOR की मजिस्ट्रेट कॉलोनी में डकैतों का हमला, एक न्यायधीश घायल - MP NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर शहर में एक नया डकैत गिरोह बन गया है। इस गिरोह का सरगना सुधीर कमरिया बताया जा रहा है। दहशत फैलाने के लिए सुधीर कमरिया गिरोह ने थाटीपुर स्थित मजिस्ट्रेट कॉलोनी में हमला कर दिया। एक न्यायाधीश को पकड़कर बेरहमी से पीटा, चाकू से हमला किया और 20 तोला सोने की चेन लूटकर ले गए। थाटीपुर थाना पुलिस ने सुधीर कमरिया व उसके पांच अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट व मप्र डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस डकैत सुधीर कमरिया अथवा उसके साथियों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

रात 8:30 बजे अवैध हथियारों से लैस होकर घूम रहा था सुधीर कमरिया गिरोह

ग्वालियर शहर के थाटीपुर क्षेत्र में मजिस्ट्रेट कॉलोनी निवासी न्यायधीश सचिन जैन शनिवार की रात को साढ़े आठ बजे के लगभग साथी जज राममनोहर दांगी के साथ बंगले के बाहर ही टहल रहे थे। उसी समय तेज गति से एक स्कॉर्पियो (एमपी 32 बीसी 0411) तेजी से उनकी तरफ आई। दोनों न्यायाधीशों ने नजदीकी स्थित गिट्टी के टीले पर चढ़कर अपनी जान बचाई। इसी दौरान सचिन जैन ने उन्हें लापरवाही से वाहन चलाने के लिए ललकारा।

सुधीर कमरिया गिरोह के सदस्यों की उम्र 20 से 30 साल

न्यायाधीश सचिन जैन के इतना कहने के साथ ही स्कॉर्पियो कार के चालक ने गाड़ी में ब्रेक लगा दिए। उसमें से आधा दर्जन के लगभग बदमाश उतरे। जिनकी उम्र 22 से 30 वर्ष के लगभग होगी। राममनोहर दांगी मदद के लिए लोगों को बुलाने के लिए अपने बंगले की तरफ भागे। इसी बीच इन बदमाशों ने सचिन जैन को पकड़ लिया। इनके हाथों में बंदूक व कट्टे थे। इन लोगों ने हमला कर उनके गले की 20 ग्राम की सोने की चेन तोड़ ली और नाक पर चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लाेगाें काे आता देख हमलावर गाड़ी में बैठकर भाग गए। 

सुधीर कमरिया ने दहशत फैलाने के लिए अपना नाम बताया

इनमें से एक बदमाश ने अपना नाम सुधीर कमरिया बताते हुए धमकी दी कि तुम लोग हम लोगों को जानते नहीं हो। अगर रिपोर्ट की तो जान से मार देंगें। थाटीपुर थाना पुलिस ने सचिन जैन व उसके पांच अन्य साथियों के खिलाफ धारा 307,294, 324, 327, 395, मप्र 11, 13 डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

28 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here