Loading...    
   


GWALIOR: स्कूल जा रही 3 नाबालिग बहनें लापता, अपहरण की आशंका - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में महलगांव मरीमाता से तीन सगी बहनें शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियाें में लापता हो गईं। तीनों नाबालिग हैं। घरवालों ने तीनों बहनों के गायब होने की सूचना पड़ाव थाना पुलिस को रात में ही दी। स्वजनाें का कहना है कि गुमशुदा नाबालिग घर से स्कूल जाने की कहकर निकलीं थीं। पड़ाव थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

महलगांव मरीमाता इलाके में रहने वाले घनश्याम सेंगर की तीन बिटिया हैं, चूंकि उनकी पत्नी वर्ष 2013 में उन्हें छोड़कर जा चुकी है, जिससे वह अपनी बेटियों और पिता और छोटे भाई के साथ रह रहा था। गुरुवार सुबह उनकी बड़ी बेटी 17 वर्षीय दामिनी अपनी छोटी बहनों घनिष्ठा (14 वर्ष) और अशिलिषा (10 वर्ष) को साथ लेकर घर पर चाची से यह बोलकर निकली थी कि वह उनके स्कूल से मिलने वाली राशन की सामग्री लेने जा रही है।

इसके बाद काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब तीनों बहनें घर वापस नहीं लौटीं, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला, तो शनिवार दोपहर घनश्याम ने थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी। पड़ाव टीआई ने बताया कि चूंकि तीनों किशोरियां नाबालिग हैं, जिससे परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ उन्हें बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कर लिया गया है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here