Loading...    
   


GWALIOR: रिटायर्ड सेना अधिकारी को अंडा कारोबारी ने 7 लाख का चूना लगाया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सेना के रिटायर्ड कैप्टन को उनके ही दोस्त ने धोखा देकर 7 लाख रुपए का चूना लगा दिया है। लॉकडाउन में बिजनैस में घाटा होने की बात कहकर दोस्त ने रुपए मांगे थे। जब लौटाने का समय आया तो मुकर गया। जान से मारने की धमकी दी है। घटना मुरार के सूरी नगर की है। घटना की शिकायत पीड़ित ने मुरार थाना में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुरार थाना क्षेत्र के सूरी नगर निवासी रामबाबू पुत्र लाल सिंह सेंगर सेना से कैप्टन के पद से सेवानिवृत्त हैं। 20 साल से उनकी दोस्ती नगर निगम कॉलोनी निवासी जसपाल सिंह सरदार से है। जसपाल सिंह अंडा कारोबारी हैं। मुरार आर्मी में थोक में अंडा सप्लाई करते हैं। कुछ समय पहले जसपाल सिंह ने अपने रिटायर्ड कैप्टन दोस्त को बताया कि लॉकडाउन में उनका व्यवसाय कुछ चल नहीं रहा है इसलिए उसे 7 लाख रुपए की जरूरत है। जिस पर रामबाबू ने उसे 7 लाख रुपए दे दिए। 6 महीने बीतने के बाद जब उन्होंने रुपए वापस मांगे तो दोस्त टरकाता रहा। कभी बिजनैस तो कभी घर की स्थिति ठीक नहीं होने का हवाला देता रहा।

जब काफी समय बीत गया तो उन्होंने उस पर रुपए वापस करने के लिए दबाव बनाया तो जसपाल ने उसे साढ़े छह लाख रुपए का चेक दे दिया और कुछ समय बाद बैंक में लगाने को कहा। उसकी बात मानकर दो माह बाद उन्होंने चेक लगाया तो चेक बाउंस हो गया। जब उन्होंने पैसा वापस मांगा तो जसपाल ने रुपए देने से इनकार कर दिया। साथ ही धमकाया कि वापस आया तो अच्छा नहीं होगा। परेशान रिटायर्ड कैप्टन मुरार थाने पहूंचे और मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here