Loading...    
   


पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में किक मारी, पति की मौत, DJ पर DANCE के बीच हुई थी लड़ाई

DINDORI MADHYA PRADESH NEWS

डिंडोरी जिले की पुलिस चौकी अमरपुर अंतर्गत ग्राम झरना घुघरी में रोंगटे खड़ा करने वाला मामला सामने आया है, यहाँ पत्नी द्वारा पति के गुप्तांग पर लात मारने से पति की मौत के इल्जाम लगे हैं। जानकारी के अनुसार दंपति का विवाद विवाह समारोह के दौरान नाच गाने को लेकर हुआ था और मारपीट के बाद घायल पति ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक झरना घुघरी गांव में बुधवार को शादी समारोह था। जहाँ डांस करते करते शराब के नशे में  भगत सिंह धुर्वे और पत्नी अवंति के बीच विवाद हो गया। झगड़ा इतना बड़ा कि घर जाते समय दोनों में फिर मारपीट हो गई। इस दौरान बताया जाता है कि पत्नी ने पति के गुप्तांग पर लात मार दी, चोट लगने की वजह से भगत की हालत बिगड़ गई।

घटना की सूचना मृतक की भाभी फगनी बाई द्वारा पुलिस चौकी पहुंचकर रात्रि 10:30 बजे दी गई, सूचना पर पुलिस द्वारा मर्ग क्रमांक 0/21 धारा 174 कायम कर मौके पर पहुंचे उमाशंकर यादव थाना प्रभारी समनापुर, अरुण पटेल एएसआई अमरपुर द्वारा पंचनामा तैयार कर शव परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरपुर भेजा गया। शव परीक्षण के उपरांत शव परिजनों को अंतिम संस्कार हेतु सौंपा गया।

इस प्रकरण पर पुलिस हर पहलू पर गहन जांच में जुटी हुई हैं, मामले में अभी पुलिस द्वारा अधिकृत पुष्ठि नहीं की गई है, किन्तु मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की जानकारी मिल रही है।

20 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here