Loading...    
   


DAMOH BJP में बगावत के स्वर, सिद्धार्थ मलैया के नाम पर मुख्यमंत्री को धमकी - MP NEWS

सागर
। मध्य प्रदेश के दमोह जिले की दमोह विधानसभा में उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल सिंह को भारतीय जनता पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसके बाद से ही भारतीय जनता पार्टी में बगावत के स्वर तेज हो गए हैं। जयंत मलैया के समर्थक उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया को आगे करके खुली धमकी दे रहे हैं कि यदि भाजपा ने राहुल सिंह को प्रत्याशी बनाया तो सिद्धार्थ मलैया निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल मलैया परिवार की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है लेकिन एक मैसेज क्लियर कर दिया गया है कि मलैया परिवार, राहुल सिंह को स्वीकार नहीं करेगा।

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इशारा किया

शनिवार को भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने एक उदाहरण के बहाने ये कहा कि हमें उपचुनाव व नगरीय निकाय चुनाव जीतना है, चाहे उपचुनाव राहुल सिंह लड़े या फिर नगरीय निकाय चुनाव कोई लड़े, लेकिन हमें जीत दिलानी है। 

समय पत्रकार वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रत्याशी के नाम के बारे में पूछा तो उन्होंने यह सवाल प्रदेश अध्यक्ष से करने के लिए कहा और जब पत्रकारों ने प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा से सवाल किया तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे आकर जवाब दिया कि 'फैसला हो गया है, उपचुनाव राहुल सिंह ही लड़ेंगे। इसके बाद स्थानीय तहसील मैदान के मुख्य समारोह में सीएम ने राहुल को आगे खड़ा कर ये कहा कि जनता उन्हें अपना आशीर्वाद दे, जिससे साफ हो गया कि चुनाव वही लड़ेंगे।' 

मुख्यमंत्री से नाराज जयंत मलैया गुट ने बगावत के स्वर तेज किए 

पूर्व मंत्री जयंत मलैया के समर्थक पूरे विश्वास के साथ बैठे थे कि टिकट उन्हें ही मिलेगा लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल सिंह के नाम की घोषणा की, माहौल बदल गया। सोशल मीडिया पर जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया को आगे करके बगावत के स्वर तेज कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री तक धमकी पहुंचाई जा रही है कि यदि उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला तो सिद्धार्थ मलैया निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here