Loading...    
   


BSP MLA रामबाई के पति का पता बताने वाले को ₹50000 का इनाम - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी ने दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से महिला विधायक श्रीमती रामबाई परिहार के पति एवं हत्या के मामले में फरार आरोपी गोविंद सिंह का पता बताने वाले को ₹50000 का नगद इनाम देने का ऐलान किया है। 

पथरिया वाले गोविंद सिंह को पुलिस की 10 टीमें तलाश रही हैं

बता दें कि आरोपित गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए दमोह पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं। इसके अलावा एसटीएफ की कई टीमें आरोपित की तलाश में जुटी हैं। साइबर सेल की मदद से लगातार गोविंद सिंह के मोबाइल नंबर की ट्रैकिंग की जा रही है और उससे संपर्क करने वाले उसके स्वजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

पति को बचाने हर संभव कोशिश कर रही हैं महिला विधायक

पथरिया विधायक श्रीमती राम बाई अपने पति को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का गठन विधायक श्रीमती राम बाई के समर्थन के आधार पर हुआ था। वह मंत्री पद की दावेदार थी। कहा जाता है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के कहने पर श्रीमती राम बाई के पति गोविंद सिंह का नाम कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या की FIR से हटा दिया गया था। 

पति की गिरफ्तारी रोकने मंत्री पद की दावेदारी तक छोड़ दी थी

इसके बाद विधायक श्रीमती राम बाई ने मंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी छोड़ दी थी लेकिन कोर्ट के आदेश पर गोविंद सिंह को फिर से आरोपी बनाया गया। पथरिया विधायक श्रीमती राम बाई के प्रभाव के कारण गोविंद सिंह की गिरफ्तारी की कोशिश करने वाले एक आईपीएस अफसर सहित करीब आधा दर्जन अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया था। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद पथरिया विधायक श्रीमती राम बाई के पति की गिरफ्तारी के लिए पूरी मध्य प्रदेश पुलिस पीछे पड़ गई है।

18 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here