Loading...    
   


GWALIOR: होटल कर्मचारी शादी में गया, मकान मालिक ने गृहस्थी बेच दी, FIR - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में शादी में शामिल होकर वापस आए किराएदार होटल कर्मचारी के पैरों तले जमीन निकल गई। मकान मालिक ने उसका सामान बेच डाला। पीड़ित शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित गया था और लौटकर आया तो पता चला कि मकान मालिक ने सामान बेच दिया है। उसने मकान मालिक के नंबर पर कॉल किया तो कॉल रिसीव नहीं हुआ। जब वह उसके घर पर पहुंचा तो वह घर से गायब मिला। 

घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दंदरौआ धाम इलाके की है। घटना का शिकार पीड़ित ने सामान के लिए दबाव बनाया तो मकान मालिक ने बताया कि उसने अपने साथियों को सामान बेच दिया है। जो करना है कर ले। उसका सामान वापस नहीं मिलने वाला जब उसने इसका विरोध किया तो मान सिंह ने अपने दो साथियों के साथ उसकी मारपीट कर दी। पान सिंह एक निजी होटल में कर्मचारी है और बीते साल वह महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दंदरौआ धाम के पास रहने वाले पान सिंह नरवरिया के मकान में किराए से कमरा लेकर रहता था। कुछ समय पूर्व वह अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गया। इस दौरान उसके मकान मालिक ने मकान बेच दिया। 

नए मकान मालिक ने उसके सामान को बेच दिया। जब वह लौटकर आया तो कमरे में सामान नहीं मिला। उसने नए मकान मालिक से पूछताछ की तो उसने कहा कि मकान के साथ उसने सामान भी खरीदा है। उसने सामान को अपने साथियों को बेच दिया है। इसलिए अब उसे सामान नहीं मिलेगा। जब पान सिंह ने अधिक दवाब बनाया तो आरोपित ने अपने साथियों के साथ पान सिंह से मारपीट कर दी। पुलिस ने पान सिंह की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here