Loading...    
   


BHOPAL: पत्नी ने 500 रु नहीं दिये तो पति ने हत्या कर दी - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बाबा नगर में शुक्रवार रात एक युवक ने सीने के पास चाकू घोंपकर अपनी पत्नी को मार डाला। आरोपी ने पत्नी से 500 रुपए मांगे थे। महिला ने इनकार किया तो आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया।     

आरोपी नशे का आदी है, इसलिए महिला ने रकम देने से इनकार कर दिया था। ये वारदात बाबा नगर में रहने वाली 42 वर्षीय अनीता ओसवाल के साथ हुई। अनीता यहां पति नरेश और दो बच्चों के साथ रहती थी। टीआई महेंद्र मिश्रा ने बताया कि नरेश ऑटो ड्राइवर है और उसके खिलाफ कई अपराध पहले से दर्ज हैं। शुक्रवार रात पुलिस अनीता की हत्या की सूचना पर जेपी अस्पताल पहुंची थी।

उसे यहां नरेश अपने ऑटो से लाया था। नशे में धुत नरेश ने पुलिस को बताया कि करीब साढ़े सात बजे दो लोग मुझसे झगड़ा करने आए थे। मुझसे मारपीट करते हुए उनमें से एक ने चाकू से वार किया, जो अनीता को जा लगा। पुलिस की एक टीम बाबा नगर पहुंची और बयानों की तस्दीक की तो पता चला कि नरेश के घर कोई बाहरी व्यक्ति आए ही नहीं थे।

टीआई ने बताया कि नरेश शराब और जुए का आदी है। अनीता ने कर्ज लेकर पति को ऑटो रिक्शा दिलवाया था। लेकिन उसे चलाने पर वह ज्यादा ध्यान नहीं देता था। शुक्रवार शाम आरोपी ने अनीता से जुए के लिए 500 रुपए मांगे थे। अनीता ने इनकार कर दिया, इस पर आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि नशे में उसने अनीता के सीने के पास चाकू घोंप दिया।

13 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here