Loading...    
   


DAVV EXAM को लेकर मैनेजमेंट के पास PLAN-B, परीक्षा स्थगित नहीं होगी

इंदौर।
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 1 अप्रैल से शुरू होने वाली है और 13 मार्च 2021 की स्थिति में हालात ये हैं कि हर रोज इंदौर शहर में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। अगले 15 दिनों में यदि संक्रमण कंट्रोल नहीं हुआ और ऑफलाइन एग्जाम कराना संभव नहीं हुआ तो फिर यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट प्लान बी पर काम करेगा लेकिन परीक्षा किसी भी स्थिति में स्थगित नहीं की जाएगी। 

DAVV परीक्षाएं 1 अप्रैल से 15 मई के बीच

एक अप्रैल से 15 मई के बीच यूजी कोर्स की फर्स्ट, सेकंड और फाइनल ईयर की परीक्षा करवाना है। मगर इंदौर में मार्च से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। रोजाना 200 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। ऐसी स्थिति में विद्यार्थियों को परीक्षा कक्ष में बुलाकर ऑफलाइन परीक्षा करवाना मुश्किल हो सकता है इसलिए यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने तय किया है कि यदि हालात कंट्रोल नहीं हुए तो ओपन बुक एग्जाम कराया जाएगा।

DAVV EXAM कोरोनावायरस के कारण स्थगित नहीं होगा

अधिकारियों का कहना है कि संक्रमण की वजह से परीक्षा को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। तय तारीख के बीच परीक्षा करवाएंगे। इसके लिए 'बी" प्लान बनाया है। शासन से निर्देश आने के बाद परीक्षा पर फैसला लिया जाएगा। वैसे प्लान 'बी" के तहत कॉलेजों को भी ओपन बुक के तहत कॉपियां जमा कर मूल्यांकन करने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

DAVV EXAM DATE चेंज नहीं होगी, परीक्षा का पैटर्न बदल जाएगा

परीक्षा नियंत्रक डा. अशेष तिवारी ने बताया कि संक्रमण की वजह से आफलाइन परीक्षा नहीं होती है तो उसे आगे नहीं बढ़ाएंगे। परीक्षा तय शेड्यूल पर करवाई जाएगी। 'बी" प्लान बनाया है। ओपन बुक पद्धति से पेपर तैयार किए जा चुके हैं।

13 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here