Loading...    
   


BF ने GF से स्टाम्प पर शादी की, रेप किया, अबॉर्शन कराया, गहने लेकर फरार - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में युवक ने प्यार और धोखे का ऐसा जाल बुना कि युवती उससे बाहर ही नहीं निकल सकी। स्टाम्प पर नोटरी कर शादी कर ली।  सिर्फ 100 रुपए के स्टाम्प पर पत्नी बनाकर किराए के मकान में रखा। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसे टेबलेट खिलाकर अबॉर्शन करा दिया। आरोपी का इससे भी मन नहीं भरा तो वह आए दिन मारपीट करने लगा। आखिर में उसके गहने लेकर गायब हो गया। 

BF ने 100 रुपए के स्टाम्प पर पत्नी बनाकर डेढ़ साल तक रेप किया 

घटना विजय नगर आमखो कंपू की है। पीड़ित युवती ब्यूटी पार्लर चलाती है। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रताड़ना व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। UP के झांसी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती शहर में ब्यूटी पॉर्लर का संचालन करती है। कुछ समय पूर्व उसकी सहेली ने उसकी मुलाकात बंटी भार्गव पुत्र ओमप्रकाश भार्गव निवासी पारस विहार कॉलोनी से कराई। मुलाकात के बाद उनकी दोस्ती हो गई और कुछ ही दिन में एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे। एक दिन बंटी उसके घर पहुंचा और परिजनों से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। साथ ही बताया कि अभी उसे कुछ दिन का समय अपने पैरों पर खड़े होने के लिए चाहिए। 

अक्टूबर 2019 को बंटी युवती को झांसी से ग्वालियर लेकर आया और 100 रुपए के स्टाम्प पर शादी की नोटरी कर उसे विजय नगर कंपू में एक किराए के कमरे में रखा। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आसपास भी सभी को बताया कि यह उसकी पत्नी है। कुछ समय बाद जब युवती गर्भवती हुई तो उसने बंटी को बताया। इस पर बंटी ने उसे एक टेबलेट बाजार से लाकर दी। दवाई खाने से उसका गर्भपात हो गया। जब बच्चे को इस तरह गिराने का विरोध किया तो बंटी ने उसे पीटा। 

इसके बाद से ही वह उससे मारपीट कर परेशान करने लगा और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता था। अभी कुछ दिन पहले जब युवती ब्यूटी पार्लर गई थी बंटी, उसके सारे गहने और अपना सामान समेट कर चला गया। जब युवती लौट कर आई तो घटना का पता लगा। उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला तो कंपू थाना में मामले की शिकायत की है।

इस मामले में TI कंपू थाना नरेश गिल का कहना है कि एक ब्यूटी पॉर्लर संचालक की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। जल्द आरोपी हिरासत में होगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here