MP COLLEGE EXAM फाइनल ईयर ऑफलाइन होंगी LATEST NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश की सभी यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित परीक्षाओं को स्थगित करते हुए नवीन परीक्षा प्रणाली की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं एक साथ आयोजित की जाएंगी। फर्स्ट ईयर एवं सेकंड ईयर की परीक्षा ओपन बुक मेथड से होगी लेकिन फाइनल ईयर की परीक्षा हमेशा की तरह ऑफलाइन होगी।

MP COLLEGE EXAM POSTPONED, NEW DATE ANNOUNCE  

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने बताया कि उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि विद्यार्थियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया कि स्नातक अंतिम वर्ष एवं स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित की जाएगी। कोरोनावायरस की गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा। परीक्षाओं का आयोजन जून के महीने में किया जाएगा।

MP COLLEGE EXAM TIME TABLE CANCELLED विद्यार्थियों को हॉस्टल सुविधा देंगे

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों ने अलग-अलग टाइम टेबल जारी किया था परंतु उच्च शिक्षा विभाग की बैठक में हमने फैसला लिया है कि सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं एक साथ आयोजित की जाएंगी। जो विद्यार्थी दूसरे शहरों से परीक्षा देने आएंगे उनके लिए हॉस्टल की सुविधा उच्च शिक्षा विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !