Loading...    
   


शादी से लौट रहे 60 वर्षीय व्यक्ति की रसोई के खेत में लाश मिली - DINDORI MP NEWS

डिंडोरी से पंकज शुक्ला
। गुरुवार की दोपहर सिटी कोतवाली अंतर्गत रसोई गांव के नजदीक खेत मे बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान बैसाखू यादव पिता मूलचंद 60 वर्ष निवासी रसोई के रूप में की गई है। मृतक बुधवार की शाम नजदीकी ग्राम भीतल बहरा में आयोजित विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

चेहरा कुचलकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संजय सिंह, SDOP रवि प्रकाश और TI CK सिरामे फोरेंसिक और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे और मुआयना किया। मृतक के चेहरे और सिर पर संघातक चोटों के निशान मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या की धारा 302 के तहत मामला कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

बुद्धु बैगा के घर शादी में आया था खेतिहर मजदूर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक बैसाखू झाड़ फूक और कृषि, मजदूरी करता था। जो बुधवार की शाम 2km दूर भीतल बहरा गांव निवासी बुद्धु बैगा के घर शादी में शामिल होने गया था। बैगा परिवार के मुताबिक कार्यक्रम के उपरांत बैसाखू यादव अपने गांव की तरफ निकल गया था। जिसकी लाश गुरुवार को दोनो गांव के बीच खेत मे मिली है। 

हत्याकांड के जल्द खुलासे और आरोपी की गिरफ्तारी के लिये SP संजय सिंह ने SPECIAL टीम गठित की है। जो  मौका वारदात पर ही तैनात है और तहकीकात में जुटी हुई है। टीम में ASI मुकेश बैरागी, अतुल हरदहा, अखिलेश श्रीवास, प्रधान आरक्षक हरनाम सिंह, देवेंद्र पटले शामिल हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here