Loading...    
   


मध्य प्रदेश के 30 जिलों में बारिश की संभावना, पाकिस्तान के बादल आसमान में - MP WEATHER FORECAST

भोपाल
। उत्तरी पाकिस्तान और बॉर्डर से लगे हुए भारत के राज्यों के ऊपर समुद्र तल से करीब 3 किलोमीटर ऊंचाई पर बने पश्चिमी विक्षोभ के बादल मध्य प्रदेश तक पहुंच गए हैं। भारत के मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश सहित हरियाणा और चंडीगढ़ में आंधी तूफान, ओलावृष्टि, वज्रपात और बारिश की संभावना जताई है। मध्य प्रदेश के मौसम विशेषज्ञों ने 30 जिलों में बारिश का पूर्वानुमान लगाया है।

माैसम विशेषज्ञ शैलेंद्र कुमार नायक ने बताया कि दो ताजा पश्चिमी विक्षोभ प्रभाव में एवं निचले स्तर पर पूर्वी-पश्चिमी हवाओं के संगम के कारण माैसम बदलने की संभावना है। महाशिवरात्रि के महापर्व पर गुरुवार से प्रदेश में माैसम बदल सकता है। माैसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक गुरुवार, शुक्रवार काे 30 जिलाें में कहीं बारिश, कहीं बूंदाबांदी और तेज हवा चल सकती है। कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश की संभावना

मंदसाैर, नीमच, अशाेकनगर, गुना, ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, भिंड, श्याेपुर, उमरिया, अनूपपुर, शहडाेल, डिंडाेरी, छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, रीवा, सतना, सीधी, सिंगराैली, छतरपुर, सागर, टीकमगढ़, पन्ना समेत 30 जिलाें में माैसम बदलने के आसार हैं। इस दाैरान भाेपाल में भी बादल छा सकते हैं और बूंदाबांदी हाे सकती है।

10 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here