Loading...    
   


आशिक मिजाज TI के टोटके: महिला अधिकारी के घर नींबू-मिर्ची फिंकवाए - MP NEWS

सीहोर
। मध्य प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर एवं दतिया जिले के सेवड़ा पुलिस थाना के टीआई शिशिर दास इन दिनों सीहोर जिले की सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले महिला अधिकारी एवं नायब तहसीलदार के घर में जबरदस्ती घुस गए थे और कल उनके घर के सामने टोटके के नींबू-मिर्ची फेंकने के लिए बोलेरो जीप से 3 लोगों को भेजा। 

महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात एक बोलेरो जीप उनके घर के चक्कर लगा रही थी। इसी दौरान जीप से तांत्रिक टोटके में प्रयोग किए जाने वाले नींबू मिर्ची उनके घर के सामने फेंके गए। महिला अधिकारी की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके बोलेरो जीप को पकड़ लिया और जीप में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

सीहोर जिले के एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि तीन पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों का कहना है कि सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने उन्हें भेजा था। पिछले दिनों सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने सीहोर में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार के घर में घुसकर अभद्रता की थी। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया था कि टीआई दास उनसे बात करने के लिए दबाव बनाते थे। सीहोर पुलिस ने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास और आरक्षक पर मामला दर्ज किया था।

टोटके वाले टीआई की एकतरफा लव स्टोरी

इंस्पेक्टर शिशिर दास पूर्व में सीहोर जिले में पदस्थ रह चुके हैं। वे जिला मुख्यालय के मंडी थाने में पदस्थ रहे थे। इसके बाद नसरुल्लागंज थाने में भी टीआई के तौर पर पदस्थ रहे हैं। यहां रेत के अवैध कारोबार में शामिल होने की खबरों के बाद उन्हें निलंबित किया गया था।
नवंबर में महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र लिखकर टीआई शिशिर दास के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें उनके बात करने के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे।
17 जनवरी की देर शाम सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास सीहोर आए और महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। उन्होंने महिला अधिकारी को थप्पड़ मारा।
18 जनवरी की देर रात टीआई शिशिर दास और आरक्षक विपिन यादव के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया। इसके बाद दतिया एसपी ने दोनों को निलंबित किया।
30 जनवरी की रात दतिया से आई बोलेरो में सवार तीन लोगों ने महिला नायब तहसीलदार के घर में नीबू-मिर्ची आदि सामान फेंका। तीनों को गिरफ्तार किया।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here