Loading...    
   


NH7 पर BIKE को टक्कर मारकर पलटा हाईवा, 2 लड़कों की मौत 1 घायल - Jabalpur News

सिहोरा/जबलपुर।
नेशनल हाईवे क्रमांक 7 स्थित खितौला के पहरेवा नाका के पास तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारते हुए हाईवा पलटा और कई फीट तक घिसट गया। घटना में बाइक सवार दो युवकों की उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई, वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है। खितौला पुलिस ने हाईवा जब्त कर जांच शुरू कर दी है। 

खितौला पुलिस ने बताया कि बाइक MP20 L 3122 सवार बरगवां निवासी जीवन कोल, सुनील गोटियां व एक अन्य कहीं जा रहे थे। वे पहरेवा मंडी के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार हाईवा MP18 GA1886 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अनियंत्रित हुआ हाईवा पलटा और कई फीट तक घिसट गया। घटना में बाइक सवारों को गंभीर चोटें आई। 

पुलिस पहुंची, भेजा अस्पताल

सूचना मिलते ही खितौला थाने की पुलिस मौकें पर पहुंची। तब तक 108 एंबुलेंस भी पहुंच गई थी। खून से लथपथ सुनील और जीवन समेत एक अन्य को तत्काल 108 एंबुलेंस से दमोह नाका स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान सुनील और जीवन ने दम तोड़ दिया। 

क्रेन से उठाया हाईवा, तब मार्ग खुला

हाईवा के बीच सडक़ पर पलटने के कारण वाहनों को गुजरने में परेशानी हुई। जिसके चलते पुलिस ने मार्ग को डायवर्ट कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर क्रेन बुलाई गई। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए हाईवा को सडक़ से हटाया जा सका, तब जाकर सडक़ फिर से चालू हो सकी।

आज होगा पीएम, चालक की तलाश

पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के शवों का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी हाईवा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी हाईवा चालक घटना के बाद मौके से भाग निकला, उसकी तलाश की जा रही है।

22 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here