Loading...    
   


iMudra App Download करें, रेल टिकट पर ₹2000 तक का कैशबैक

भारत की रेल सेवाओं को सुलभ बनाने के लिए संगठित IRCTC (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) ने अपना डिजिटल मनी वॉलेट लॉन्च कर दिया है। आई मुद्रा बाय आईआरसीटीसी मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से आप ना केवल फटाफट टिकट बुक कर सकते हैं बल्कि वॉलेट के उपयोग करने पर आपको ₹2000 का कैशबैक भी मिलेगा। iMudra App Download करने के लिए यहां क्लिक करें

iMudra by IRCTC - Wallet, Card, Payment, Rewards

कैशबैक आफर का लाभ ग्राहक 28 फरवरी तक उठा सकते हैं। ग्राहकों को पेमेंट और आनलाइन शापिंग के लिए एक डिजिटल कार्ड मिलता है। इसी कार्ड पर अभी कैशबैक मिल रहा है। आइआरसीटीसी की तरफ से आइ-मुद्रा एप के वीजा या रुपे कार्ड से किए जाने वाले ट्रांजेक्शन पर कैशबैक दे रहा है। ये कैशबैक 2000 रुपये तक का हो सकता है। इस बात की जानकारी खुद आइआरसीटीसी ने ट्वीट कर के दी है। 

iMudra by IRCTC With Federal bank

ट्वीट में लिखा है कि ग्राहक अगर आइ-मुद्रा एप के वीजा या रुपे कार्ड से 5000 रुपये से ऊपर खर्च करते हैं तो उन्हें 2000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।आइआरसीटीसी की तरफ से दिए जा रहे इस खास आफर का फायदा उठाने का मौका 28 फरवरी तक है। बता दें कि आइआरसीटीसी ने फेडरेल बैंक के साथ मिलकर इस कार्ड को लांच किया था। इस कार्ड में आप डेबिट कार्ड, यूपीआई या फिर क्रेडिट कार्ड से पैसे डाल सकते हैं। अगर आप आइआरसीटीसी के ग्राहक है तो इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आइ-मुद्रा एप का प्रयोग कर सकते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here