Loading...    
   


New Jio Phone 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 करोड़ 2G मोबाइल फोन वालों के लिए

भारत से 2G मोबाइल फोन का बाजार खत्म करने के लिए रिलायंस जिओ ने अपना नया जियोफोन 2021 ऑफर लॉन्च कर दिया है। इस ऑफर के तहत मात्र ₹1999 में मोबाइल फोन के साथ 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इंटरनेट यूज करने के लिए 2GB डाटा हर महीने फ्री में दिया जाएगा। 

New Jio Phone 1499: 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा 

ऐसे ग्राहक जो थोड़ा कम पैसा खर्च करना चाहते हैं उनके लिए ₹1499 वाला प्लान है। इस प्लान के तहत 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा हर महीने दिया जाएगा। इन दोनों बंडल ऑफर के पीछे रिलायंस का टारगेट भारत के वह 30 करोड़ मोबाइल यूजर है जो अभी भी 2G मोबाइल फोन यूज करते हैं।

New Jio Phone: वर्तमान यूजर्स के लिए ₹749 में 1 साल अनलिमिटेड कॉलिंग 

कंपनी ने नए ग्राहकों के अलावा अपने पुराने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए भी एक प्लान लॉन्च किया है। मात्र ₹749 में 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा हर महीने दिया जाएगा। इस दौरान उन्हें कोई भी रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करने की जरूरत नहीं है। ऑफर 1 मार्च से पूरे भारत भर में लागू हो जाएगा। सभी रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स पर ऑफर का फायदा लिया जा सकता है।

रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी का स्टेटमेंट

इस अवसर पर बोलते हुए, रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा कि, " जब दुनिया 5G क्रांति की कगार पर खड़ी है। तब भारत में 30 करोड़ लोग 2 जी में फंसे हुए हैं। वे इंटरनेट की बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। पिछले 4 वर्षों से जियो ने इंटरनेट को सभी तक पहुंचाया है और हर भारतीय को प्रौद्योगिकी का लाभ मिला है। प्रौद्योगिकी अब कुछ चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं रह गई है। न्यू जियोफोन 2021 ऑफर उस दिशा में उठाया गया एक और कदम है। जियो में हम इस डिजिटल डिवाइड को मिटाने का काम जारी रखेंगे”

26 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here