Loading...    
   


वीडी शर्मा ने बताया: कांग्रेस के बागी विधायक भाजपा में क्यों शामिल हुए थे - madhya pradesh news

भोपाल
। आज तक सब यही मानते थे कि कांग्रेस के विधायकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सम्मान के लिए इस्तीफा दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए परंतु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने इसका कुछ और ही कारण बताया है।

मध्य प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में सन 2020 के शुरुआती 3 महीनों में बड़ा ड्रामा चला। कांग्रेस के कुछ विधायक अचानक लापता हो गए। इनमें से कुछ दिल्ली में तो कुछ बेंगलुरु में मिले। बाद में सभी लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिल्ली में भाजपा की जमीन पर खड़े नजर आए। राजनीति के इतिहास में दर्ज है कि अपने अपमान से आहत होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और उनके साथ उनके समर्थक विधायक भी भाजपा में आ गए। 

लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा का कहना है कि उन्होंने मध्य प्रदेश को बचाने के लिये कांग्रेस छोड़ी थी। उज्जैन में आयोजित पत्रकार वार्ता में शर्मा ने एक सवाल के उत्तर में कहा, ‘‘कांग्रेस के नेता नहीं आये हैं हमारी पार्टी में बल्कि वो भाजपाई होकर आऐ हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश को बचाने के लिये भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।’’ 

14 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here