Loading...    
   


JABALPUR: पति व सौतन से परेशान प्रेग्नेंट नाबालिग ने सुसाइड किया, 5 माह बाद मामला दर्ज - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में पति व सौतन की प्रताड़ना से परेशान होकर गर्भवती नाबालिग ने जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग जांच में मिले तथ्यों के आधार पर प्रकरण दर्ज कर पति व जेठी सौतन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।    

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पनागर क्षेत्र में रहने वाली प्रिया (परिवर्तित नाम) को सौतन नंदनी भूमिया द्वारा आए दिन यह कहकर झगड़ा किया जाता था कि वह साथ में नही रखेगी, इस बात की शिकायत प्रिया ने कई बार अपने पति शनि कुमार भूमिया से की, उसने भी नंदनी का साथ दिया और दोनों मिलकर प्रिया को प्रताडि़त करते रहे।

यहां तक कि प्रिया जब गर्भवती हुई तो उसे और भी ज्यादा प्रताडि़त किया जाने लगा। आए दिन की प्रताडऩा से परेशान हो चुकी प्रिया ने 22 सितम्बर 2020 को जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। इस बात की जानकारी मिलने पर पिता ने प्रिया को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया,जहां पर पूजा की 23 सितम्बर को उपचार के दौरान मौत हो गई।पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पाया कि पति ने प्रिया की उम्र 20 वर्ष बताई थी जबकि प्रिया का दाखिला खारिज रजिस्टर की प्रमाणित प्रति के अनुसार उसकी उम्र 16 वर्ष 6 माह पाई गई।

जिसका प्रसव 12 नवम्बर 2020 संभावित था, इस मामले में जब जांच आगे बढ़ी तो यह बात भी सामने आई कि गांव में जब बैठक हुई तो शनि भूमिया ने प्रिया के गर्भ में पल रहा बच्चा भी अपना होने की बात कही थी। जांच में पाया गया कि सौतन नंदनी व पति शनि भूमिया द्वारा की प्रताडऩा से तंग आकर प्रिया ने आत्महत्या की है। जिस पर पुलिस ने आज अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी शनि कुमार भूमिया उम्र 22 वर्ष एवं जेठी सौतन श्रीमती नंदनी भूमिया उम्र 20 वर्ष निवासी डोंगर बड़ेरा को अभिरक्षा में लेते हुये प्रकरण विवेचना में लिया गया।

25 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here