Loading...    
   


JABALPUR फूड इंस्पेक्टर 15000 की रिश्वत लेते पकड़ा - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए घंटाघर में खाद्य निरीक्षक को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा। खाद्य निरीक्षक ने 2012 में दर्ज खाद्य संबंधी तीन प्रकरण में कोर्ट से बरी कराने के एवज में रिश्वत मांगी थी। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधििनयम का प्रकरण दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई।  

जानकारी के अनुसार एसपी लोकायुक्त अनिल विश्वकर्ता से तीन फरवरी को तिलक वार्ड निवासी राजा कुकरेजा ने शिकायत की थी। बताया था कि खाद्य निरीक्षक एवं औषधि प्रशासन पेनेंद्र मेश्राम के खिलाफ कोर्ट में लंबित 2012 के तीन प्रकरणों में बरी कराने के एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं। एसपी ने डीएसपी जेपी वर्मा, टीआई स्वप्निल दास, आरक्षक सुरेंद्र भदौरिया, अमित गावड़े, विजय सिंह बिष्ट, अंकित दाहिया की टीम गठित की।

आरोपी मेश्राम ने राजा कुकरेजा को आज 15 हजार रुपए लेकर ओमती घंटाघर स्थित काफी हाउस के सामने बुलाया। जैसे ही उसने 15 हजार की रिश्वत लेकर जेब में डाला। वहां मौजूद टीम ने उसे दबोच लिया। इसके बाद टीम आरोपी व शिकायतकर्ता को लेकर सर्किट हाउस नंबर दो पहुंची। जहां कार्रवाई के बाद आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया गया।

07 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here