ITARASI: पति-पत्नी के विवाद में 6 माह की बच्ची को सड़क पर पटककर मार डाला, FIR - MP NEWS

इटारसी।
 मध्य प्रदेश के इटारसी जिले के पथरौटा में पुलिस ने एक कलियुगी पिता पर हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसने अपनी पत्नी से हुए झगड़े की भड़ास अपनी गोद में खेल रही 6 माह की मासूम बच्ची से निकालते हुए उसे सीमेंट सड़क पर पटक दिया, गंभीर रूप से घायल बच्ची की होशंगाबाद के निजी अस्पताल में मौत होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।    

पुलिस के अनुसार नागपुर कलां निवासी महेश पिता अमर सिंह इवने की पत्नी ने 6 माह पहले बच्ची को जन्म दिया था, जिसका नाम मिस्टी इवने रखा गया था। 14 फरवरी को महेश अपनी पत्नी और बच्ची को लेकर ग्राम धाईं गया था। यहां किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया, गुस्साए महेश को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी गोद में खेल रही बच्ची को सड़क पर पटक दिया। 

तत्काल बच्ची की मां उसे बिलखते हुए सरकारी अस्पताल लेकर आई। हालत नाजुक होने पर बच्ची को होशंगाबाद रेफर किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। मेमो मिलने के बाद जब पुलिस ने ग्रामीणों और बच्ची की मां से पूछताछ की, तब पता चला कि बच्ची सड़क पर गिरी नहीं थी, बल्कि उसके पिता ने बच्ची को पटक दिया था, अंदरूनी चोट आने के कारण बच्ची को बचाया नहीं जा सका। अब पुलिस ने अपनी बच्ची को मौत के घाट उतारने वाले पिता पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !