Loading...    
   


INDORE के डीलर और एंजेसियों ने राशन महंगा करने की तैयारी शुरू की - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में डीजल की बढ़ती कीमतों का असर अब आम आदमी की जेब पर पड़ेगा। ट्रक और ट्रांसपोर्ट ऑपरेटरों के बाद अब परचून के ट्रकों का संचालन करने वाले संगठन ने भी अपने सदस्यों को 25 से 30 प्रतिशत तक का किराया बढ़ाने का कह दिया है। 

इस वजह से किराना सामान की कीमतों में भी वृद्वि हो सकती है। किराना व्यवसाय में इंदौर प्रदेश का सबसे बड़ा केंद्र हैं। यहां पर कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों के केरी एंड फारवर्ड के बड़े डीलर और एंजेसियां हैं। जहां पर सीधे कंपनियों से माल आता है और प्रदेश के साथ-साथ आसपास के राज्यों में भी सप्लाय किया जाता है। अगर हम लोगों ने मालभाड़ा बढ़ाया तो सभी जगहों पर किराने के भाव में भी इजाफा हो जाएगा।
 
एसोसिएशन आफ पार्सल ट्रासपोर्ट एंड फ्लीट आनर्स के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि हम लोग मंदी की मार पहले ही झेल रहे थे। इसके बाद कोरोना आ गया। जिससे कामकाज पूरी तरह से बंद रहा। अब जैसे-तैसे काम शुरू हुआ,तो अब डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं। ऐसे में अब काम करना मुश्किल हो गया है। अब हमारे पास भाड़ा बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प ही नहीं है। हमने अपने सभी सदस्यों से कह दिया है कि भाड़े में 25 से 30 प्रतिशत की वृद्वि कर दें ताकि ट्रकों का संचालन किया जा सकें। अग्रवाल ने बताया कि इस कारण किराना वस्तुओं के भाव बढ़ सकते हैं। हम सभी ग्राहकों को इस संबध में सूचना दे रहे हैं।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here