Loading...    
   


GWALIOR: में तमंचे पर डिस्को कर रहे युवक को बेल्ट से पीटा, मेहमानों ने मैरिज एनिवर्सरी के दिन वीरू चौहान को भी पीटा

ग्वालियर
। मुरार थाना क्षेत्र में वीरू चौहान की मैरिज एनिवर्सरी पार्टी में डीजे पर म्यूजिक के दौरान तमंचे पर डिस्को हुआ और उसके बाद डिस्को करने वाले वीरू चौहान के भतीजे सौरव सिंह परमार को लोगों ने बेल्टों से पीटना शुरू कर दिया। हालात यह है कि जब वह पुलिस रिपोर्ट करने के लिए पार्टी से निकलकर थाने की तरफ जा रहा था तब भी रास्ते में उसे रोक कर पीटा गया।

मुरार पुलिस के अनुसार मुरार के सूरी नगर निवासी 21 वर्षीय सौरभ सिंह पुत्र बृजराज सिंह परमार के मौसा वीरू चौहान की शुक्रवार को मैरिज एनिवर्सरी पार्टी थी। इसमें शामिल होने के लिए सौरभ मुरार मॉडल स्कूल के सामने कोठारी मार्केट वाली गली में आया था। रात 10 बजे वह डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाने पर अपने चचेरे भाई छत्रपाल सिंह के साथ डांस कर रहा था। डांस करते समय उसके जूते से मिट्‌टी उड़ी और पास ही खाना खा रहे आयुष गुर्जर की खाने की प्लेट में जा गिरी। 

मेहमानों ने मैरिज एनिवर्सरी के दिन वीरू चौहान को भी पीटा

इस पर आयुष गुर्जर नाराज हो गया और गालियां देने लगा। तभी आयुष के साथी संदीप गुर्जर, हरिओम गुर्जर व गिर्राज गुर्जर वहां आ गए। इन्होंने डीजे पर सौरभ को लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया। बेल्ट से पीटने लगे। सौरभ को बचाने आए मौसा वीरू चौहान को भी इन बदमाशों ने पीटा।

सौरभ सिंह को पुलिस थाने के रास्ते में रोककर फिर पीटा

जब सौरभ पार्टी से निकलकर थाने जा रहा था तो गली में आयुष के साथी कौशल गुर्जर ने घेर लिया। उसने भी उसे पीटा और ईंट सिर में मार दी। एक महिला ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसको धक्का दे दिया। जिससे महिला भी गिरकर घायल हो गई है। घटना की शिकायत सौरभ ने मुरार थाना में की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here