Loading...    
   


वीडी शर्मा के करीबी के खिलाफ FIR का आदेश जारी करने वाले SDM का ट्रांसफर, दिग्विजय सिंह ने जनांदोलन की चेतावनी दी

भोपाल
। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एसडीएम के पद पर पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शेर सिंह मीना का शहडोल ट्रांसफर कर दिए जाने के बाद पन्ना में सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद दिग्विजय सिंह ने भी इस मामले को उठाया है। 

मध्यप्रदेश में कमलनाथ के बाद दूसरे नंबर पर सबसे दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में लिखा है कि 'अंकुर त्रिवेदी पन्ना के जाने माने व्यक्ति हैं जिन्हें पन्ना में भू-माफिया के रूप में जाना जाता है। भाजपा शासन काल में ज़िला प्रशासन पर दबाव डाल कर अनेक आदीवासी किसानों की भूमि अपने नाम करवा ली। 

अंकुर त्रिवेदी भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष बीडी शर्मा सांसद के बेहद करीबी व्यक्ति हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि 'शिवराज जी ऐसे लोगों को 10 फुट गड्ढे में गाड़ने की आपने मंशा ज़ाहिर की थी। आप कुछ नहीं कर पायेंगे क्योंकि अंकुर त्रिवेदी जी भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष बीडी शर्मा सांसद के बेहद करीबी व्यक्ति हैं। 

और सबसे अंत में सांसद दिग्विजय सिंह ने लिखा कि यदि SDM का आदेश चेलेंज हो कर स्थगित या निरस्त होता है तो हमें आदीवासीयों के हित में जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि दिनांक 27 अक्टूबर 2020 को तत्कालीन एसडीएम शेर सिंह मीना ने अंकुर त्रिवेदी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने एवं उनके पिता अवधेश त्रिवेदी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की अनुशंसा की थी।

18 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here