Loading...    
   


CSI की प्रताड़ना से तंग निगम कर्मी ने वीडियो अपलोड करके सुसाइड किया - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के नगर निगम में सफाई कर्मी केशव नारायण कार्यालय में ही मुख्य स्वच्छता निरीक्षकों (CSI) की प्रताडऩा से इतना तंग आ चुका था कि उसने सोशल मीडिया पर प्रताडि़त होने की बात कही, इसके बाद रेलवे के कछपुरा ट्रेक पर आज ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।  
 
केशव नारायण के आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही परिजनों सहित उसके दोस्त पहुंच गए। दोस्त व परिजनों ने भी प्रताडि़त किए जाने के आरोप लगाए है। सफाई कर्मी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से नगर निगम के अन्य सफाई कर्मियों में आक्रोश व्याप्त है। बताया गया है कि अन्ना बस्ती उजारपुरवा रानीताल में रहने वाला केशव नारायण नगर निगम में सफाई कर्मी का काम करता रहा, जिसने आज कछपुरा रेल ट्रेक पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पटरी पर लाश देखकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त केशव नारायण के रुप में की। 

घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों सहित रिश्तेदार व दोस्त पहुंच गए। जिन्होने आरोप लगाया कि पिछले 15 दिनों से सीएसआई प्रतेश व अक्षय द्वारा नौकरी से निकलवाने की धमकी देते हुए प्रताडि़त किया जा रहा था। जिसके चलते उसने आत्महत्या की है। केशव नारायण ने आत्महत्या के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड कर कहा है कि दोनों सीएसआई के नाम लिए है। केशव नारायण द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही साथी सफाई कर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होने भी घटना को लेकर आक्रोश जताया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मर्ग कायम कर जांच की जाएगी जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

23 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here