CM शिवराज सिंह को मच्छर ने काटा, इंजीनियर सस्पेंड - Sidhi Madhya pradesh news

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में सर्किट हाउस प्रभारी इंजीनियर बाबूलाल गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि इंजीनियर बाबूलाल गुप्ता की लापरवाही के कारण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात भर ठीक से सो नहीं पाए। उन्हें मच्छरों ने काटा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 16 फरवरी 2021 को बस हादसे में 50 से ज्यादा यात्रियों की मौत के बाद शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे और 17 फरवरी 2021 को सीधी जिले के सर्किट हाउस में थे।

सीएम शिवराज सिंह ने रात 2:30 बजे सीधी जिला प्रशासन की क्लास लगा डाली

17 फरवरी को दिनभर शिवराज बस हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों से मिलते रहे। रात करीब 10 बजे कलेक्टर ऑफिस में अफसरों की बैठक ली। साढ़े ग्यारह बजे जब सर्किट हाउस पहुंचे तो कुछ नेता मिलने पहुंच गए। मंत्रालय के सूत्र बताते हैं कि शिवराज 12 बजे के आसपास अपने कमरे में आराम के लिए चले गए, लेकिन यहां मच्छरों ने शिवराज को सोने नहीं दिया। यहां मच्छरदानी भी नहीं थी। 

मच्छर भगाए तो पानी की टंकी ओवरफ्लो हो गई, मुख्यमंत्री की नींद टूट गई

आखिरकार रात ढाई बजे दवा का छिड़काव हुआ तो CM को थोड़ा आराम करने का मौका मिला, लेकिन अव्यवस्थाओं ने फिर नींद तोड़ दी। सुबह 4 बजे पानी की टंकी ओवरफ्लो हो गई। आवाज आने से नींद खुल गई तो सीएम खुद उठकर मोटर बंद करवाने गए। मोटर बंद करने का सिस्टम भी भगवान भरोसे था। सर्किट हाउस में परेशानियों से भरी रात गुजारने के बाद शिवराज भोपाल रवाना हो गए।

रविंद्र चौधरी IAS को कलेक्टर और पंकज कुमावत IPS को SP के पद से हटाया जा सकता है

शिवराज सीधी में जब मृतकों के परिजनों से मिल रहे थे तो उन्हें पता चला कि लोग सिस्टम से नाराज हैं। CM ने अफसरों की बैठक मेें भी इस बात का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अफसर सतर्क रहते तो ये हादसा होता ही नहीं। अफसरों के रवैये से मुख्यमंत्री नाराज हैं। अब सीधी कलेक्टर रवींद्र चौधरी और एसपी पंकज कुमावत पर भी एक्शन लिया जा सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !