Loading...    
   


BHOPAL: 12th की छात्रा से रेप, परिचित स्कूल तक लिफ्ट देने के बहाने दोस्त के घर ले गया - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल स्कूल जा रही एक छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने एक युवक अपने दोस्त के घर ले गया और वहां युवती को हवस का शिकार बनाकर रफूचक्कर हो गया। जहां दो दिन पहले एक छात्रा स्कूल जा रही थी। वहां रास्ते में एक युवक मिला और स्कूल छोड़ने का बहाना बनाकर छात्रा को बाइक पर बैठा लिया। वह छात्रा को लेकर दोस्त के घर पहुंच और वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। कटारा हिल्स पुलिस ने बताया कि 12वीं कक्षा की छात्रा शाहपुरा इलाके में रहती है। उसके घर के पास एक मंदिर है और इस मंदिर में डीजे लगाने के लिए पवन साहू नाम का एक युवक आता था। उसके मंदिर में अक्सर आने के कारण छात्रा की उससे पहचान हो गई थी। दोनों के बीच बातचीत भी होने लगी थी। 

दो दिन पहले छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में पवन उसे मिल गया। उसने कहा कि मैं भी स्कूल की तरफ ही जा रहा हूं, तुम चाहो तो मैं तुम्हें स्कूल छोड़ दूंगा। पवन पर भरोसा करते हुए छात्रा उसकी बाइक पर बैठ गई। स्कूल ले जाने के बजाए पवन उसे कटारा हिल्स इलाके में रहने वाले अपने दोस्त के घर ले गया। यहां पर उसने  जोर-जबरदस्ती करते हुए छात्रा के साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने छात्रा को किसी को कुछ भी बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। एक दिन तो छात्रा चुप रही, लेकिन अगले ही दिन उसने अपने भाई को पूरी बता बता दी। 

भाई के साथ उसने बागसेवनिया थाने में जाकर मामले की शिकायत की। चूंकि छात्रा के साथ कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में ज्यादती हुई थी इसलिए प्रकरण को कटारा हिल्स थाने भेज दिया गया। शिकायत मिलते ही कटारा हिल्स थाने में पवन साहू के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

19 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़ाई जा रही है समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here