Loading...    
   


TVS sport: जीरो रुपए डाउन पेमेंट पर घर ले जाइए, 100% फाइनेंस ऑफर शुरू

टीवीएस मोटर इंडिया ने साल 2021 की पहली तिमाही में अपनी सबसे किफायती बाइक टीवीएस स्पोर्ट्स की रिकॉर्ड बिक्री दर्ज कराने के लिए 100% फाइनेंस ऑफर शुरू कर दिया है। यानी आपको ₹1 भी डाउन पेमेंट नहीं करना है। बाइक की पूरी कीमत फाइनेंस हो जाएगी। इसकी EMI 1555 रुपए बनेगी।

TVS sport फुल पेमेंट करने पर ₹5000 का कैशबैक

टीवीएस मोटर इंडिया के अनुसार इस बाइक पर कंपनी की ओर से 5000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। बाइक की कीमत 48335 रुपए है। फुल पेमेंट करने पर 43355 रुपए की मिल जाएगी। वहीं इस बाइक को 100 प्रतिशत फाइनेंस कराने पर आपको केवल 6.99 प्रतिशत की ब्याज दर से भुगतान करने की भी सुविधा मिलेगी।

TVS sport के दोनों वेरिएंट की कीमत

टीवीएस की इस बाइक की गुरुग्राम एक्स-शोरूम कीमत 48,335 रुपये है। वहीं इसके Self Start वेरिएंट की कीमत 58,475 रुपये है। ऐसे में यदि आप इन दोनों बाइक में से किसी एक को खरीदते है तो आपको इस पर 5 हजार रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

TVS sport के फीचर्स 

इस बाइक में कंपनी ने day time DRL Running light दी है. इसके साथ ही रात में तेज रोशनी के लिए बाइक में आपको Sporty हैड लैम्प मिलेगा. वहीं बाइक के लुक को बेहतर बनाने के लिए इसमें 3D लोगो और Sporty Design के ग्राफिक्स दिए है.

TVS sport का इंजन कितना दमदार है

कंपनी ने इस बाइक में बीएस6 मानक का 109cc का सिंगल सिलेडर कूल स्पार्क इग्निशन इंजन दिया है। जो 6.1Kw की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इस बाइक में आपको Spur Gears का ट्रांसमिशन मिलेगा। इसके साथ ही इस बाइक की टॉप स्पीड 90km/h है। 

TVS sport का माइलेज कितना है 

कंपनी ने दावा किया है कि कि नई टीवीएस स्पोर्ट ने एक लीटर फ्यूल में 110.12 किलोमीटर का सफर किया है। लोकल डीलर्स 80 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर का दावा करते हैं और यूजर का कहना है कि 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज मिलता है क्योंकि बाइक ज्यादातर शहरी इलाकों में चलती है।

16 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here