Loading...    
   


SHIVPURI की लड़की ने DHAR के वकील से ब्रेकअप किया, एडवोकेट ने सुसाइड कर लिया - MP NEWS

इंदौर
। जिला न्यायालय धार, मध्यप्रदेश में नियुक्त शिवपुरी की एक लड़की धार में एक जूनियर वकील के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही और फिर ब्रेकअप कर लिया। इस बात से आहत एडवोकेट अंकित शर्मा ने सुसाइड कर लिया। अपने सुसाइड नोट में वकील अंकित शर्मा ने पूरी लव स्टोरी लिखी है। 

धर्मशाला रोड शिवपुरी में रहने वाले एक व्यवसाई की बेटी धार जिले के न्यायालय में बतौर स्टेनो पदस्थ है। जूनियर एडवोकेट अंकित शर्मा ने इसी लड़की से अपना रिलेशन होना बताया है। अंकित ने मृत्यु पूर्व बयान के तौर पर एक वीडियो भी बनाया था। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंकित का कहना है कि इस लड़की ने उसे यूज किया और छोड़ दिया। अपने सुसाइड नोट में अंकित शर्मा ने यह भी बताया कि इस लड़की को कार्ड दिलवाने के लिए उसने अपनी बुलेट मोटरसाइकिल बेच दी थी। 

अंकित शर्मा का सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंकित शर्मा ने अपने वकील साथियों से अपील की है कि उसे न्याय दिलाने में मदद करें। अंकित शर्मा के पिता भी धार न्यायालय में पदस्थ है। अंकित शर्मा उनकी इकलौती संतान था। अंकित ने यह भी बताया कि इस लड़की ने धार जिले में कई लोगों से रिलेशन बना रखे हैं और सभी को अपने फायदे के लिए यूज करती है।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here