Loading...    
   


SBI HOME LOAN: ब्याज दरें और कम हो गई, घर खरीदने का अच्छा मौका

यदि आप अपना घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने होम लोन के लिए ब्याज दरों में थोड़ी और कटौती कर दी है। बैंक ने होम लोन की दरों में 30 बेसिस पॉइंट यानी 0.3 फीसदी की कटौती कर दी है।

SBI HOME LOAN: नई ब्याज दर क्या है, प्रोसेसिंग फीस कितनी लगेगी

होम लोन को प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक ने प्रोसेसिंग फीस को पूरी तरह माफ करने की घोषणा की है। यह ब्याज दर 8 बड़े शहरों में होम लोन के लिए भी उपलब्ध रहेगी और यह 5 करोड़ रुपये तक के लोन पर मिलेगी। बैंक द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि होम लोन पर नई ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी हुई हैं और 30 लाख रुपये तक के कर्ज के लिए 6.80 फीसदी से शुरू हैं, जबकि 30 लाख रुपये से अधिक के लोन के लिए ब्याज दर 6.95 फीसदी से शुरू होगी।

SBI HOME LOAN: महिलाओं के लिए विशेष ऑफर

बैंक ने बताया कि महिला कर्जदारों को 0.05 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी। बयान के मुताबिक, 'घर खरीदारों को आकर्षक रियायत देने के मकसद से, देश के सबसे बड़े ऋणदाता एसबीआई ने होम लोन पर 30 बीपीएस (0.30 फीसदी) की छूट और प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी छूट देने की घोषणा की है।

SBI HOME LOAN: ब्याज दर में छूट कब तक मिलेगी, घर बैठे कैसे अप्लाई करें

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बैंक के प्रबंध निदेशक (खुदरा और डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेट्टी ने कहा कि, 'हमें मार्च 2021 तक अपने संभावित होम लोन ग्राहकों के लिए छूट बढ़ाने की खुशी है। बैंक ने कहा कि पांच करोड़ रुपये तक के ऋण के लिए आठ महानगरों में 0.30 फीसदी तक की ब्याज रियायत भी उपलब्ध है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ग्राहक योनो एप के माध्यम से घर बैठे आसानी से आवेदन कर सकते हैं और 0.05 फीसदी की अतिरिक्त ब्याज की राहत पा सकते हैं।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here