Loading...    
   


MY MP ROJGAR PORTAL की समस्याओं के संदर्भ में स्पष्टीकरण - HINDI NEWS

भोपाल
। गुना के जिला रोजगार अधिकारी श्री बी.एस.मीना द्वारा दी गयी जानकारी अनुसार वर्तमान में प्रोफेशनल एग्जिामिनेशन बोर्ड द्वारा पुलिस आरक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। जिसमें रोजगार पंजीयन की अनिवार्यता के कारण, रोजगार पंजीयन कराने वाले आवेदकों की संख्या में बहुत अधिक वृद्धि हुई है। 

मॉय एमपी रोजगार पोर्टल के सर्वर में एक समय एक साथ 75,000 से अधिक आवेदक हिट कर रहे है। इस कारण बेवसाइट बहुत धीमी हो जाती है एवं पंजीयन करने में असमर्थ हो जाती है। सर्वर पर गति बढ़ाने हेतु आवश्यक कार्य किया जा रहा है। पोर्टल पर प्रतिदिन पंजीयन का कार्य निरंतर जारी है। इससे आगामी दिनों में सर्वर पर लोड कम होते जाने की सम्भावना है। 

मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई जाएगी

साथ ही पुलिस आरक्षक भर्ती की तिथि भी आगे बढ़ाने की कार्यवाही चल रही है। जिसकी सूचना प्रोफेशनल एग्जिामिनेशन बोर्ड की अधिकृत बेवसाइट से प्राप्त की जा सकेगी। उन्‍होंने बताया कि आवेदकों के हितो को किसी प्रकार से क्षति नही होगी। सी.एम. हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण भी इसी प्रकार किये जाएंगे। 

आवेदकों को आवेदक पंजीयन करते समय अगर मोबाइल का उपयोग कर रहे तो कठिनाई होने पर कोशिश करे की सिस्टम या लैपटॉप का उपयोग करें। ब्राउसर की हिस्ट्री एवं केशे किल्यर करने, पंजीयन करते समय नेट स्पीड फास्ट होने तथा अगर लॉगिन है और वे कोई भी एक्टीविटी नहीं करते है तो 2 मिनिट में लॉगिन आउट हो जायेंगे।

27 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here