Loading...    
   


दिग्विजय सिंह के भाई ने श्री राम मंदिर धन संग्राहकों को चोट्टा कहा - MP NEWS

राजगढ़
। अयोध्या में प्रस्तावित भव्य श्री राम मंदिर निर्माण में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने 111111 रुपए का योगदान दिया है और उनके छोटे भाई एवं विधायक श्री लक्ष्मण सिंह ने आज जनता से अपील की कि इन चोट्टों को चंदा के नाम पर फूटी कोड़ी मत देना। इस तरह की अपील भोपाल में कांग्रेसी विधायक पीसी शर्मा ने भी की है परंतु उन्होंने धन संग्रह करने वालों को 'चोट्टा' नहीं कहा। 

आपको और हमको एडजस्ट करने की जरूरत नहीं है: विधायक लक्ष्मण सिंह

लक्ष्मण सिंह शनिवार को यहां राजगढ़ के ब्यावरा में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में धरना देने पहुंचे थे। लक्ष्मण सिंह ने मंच से कहा कि आप सब भाजपा को अच्छे से जानते हैं, मैं आपको क्या बताऊं- अभी चंदा अभियान चल रहा है। उन्होंने सभा में बड़े भाई दिग्विजय के द्वारा चंदा दिए जाने का जिक्र किया और कहा- रामजी के नाम पर बड़े साहब ने भी 1,11,111 रुपए का चंदा दे दिया। अब बड़े साहब तो सबको एडजस्ट करके चलने वाले हैं लेकिन आपको और हमको एडजस्ट करने की जरूरत नहीं है।

आप भी मत देना इन चोट्टों को: लक्ष्मण सिंह ने जनता से अपील की

सिंह ने कहा- मेरे पास भी फोन आया था कि चंदा दीजिए। मैंने कहा- मैं चंदा दूंगा, लेकिन तुम्हें नहीं दूंगा।  मैं जब अयोध्या दर्शन करने जाऊंगा तो रामजी के चरणों में जो भी चंदा देना होगा, देकर आऊंगा। लेकिन तुम चोट्टों के हाथ में एक कौड़ी नहीं देने वाला और आप भी मत देना इन चोट्टों को।

चंदा देना भी है तो अयोध्या जाकर देंगे: विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा

लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेसियों से कहा- ये आपसे चंदा लेंगे और अभी पंचायत, नगर पालिका चुनाव आ रहे हैं, आपके खिलाफ खर्च करेंगे। सावधान रहना कांग्रेस पार्टी के साथियों, उनके जाल में मत फंसना। अगर चंदा देना भी है तो अयोध्या जाकर देंगे, चंदा भगवान राम के चरणों में अर्पण करेंगे। लेकिन इन चोट्टों को चंदा नहीं देना है।

23 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here