Loading...    
   


भोपाल में वकीलों को धमकी: कोर्ट के मेन गेट पर प्रदर्शन - MP NEWS

भोपाल।
राजदेव सोसायटी प्रकरण में एक निजी पक्षकार के वकील जगदीश छावानी को 22 जनवरी को रास्ता रोककर जान से मारने की व केस में पैरवी नहीं करने की धमकी देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं होने से भोपाल के वकील नाराज हैं। गुरुवार दोपहर 12:00 बजे जिला अदालत के मुख्य द्वार के समक्ष वकीलों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अपनी नाराजगी का इजहार किया।

जिला बार एसोसिएशन एवं मंत्रालय बार एसोसिएशन पुलिस को पत्र लिख चुके हैं

इस संबंध में पहले ही डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन भोपाल के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता विजय चौधरी और मध्यप्रदेश मंत्रालय बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व वकील संजय गुप्ता ने पत्र जारी करते हुए वकीलों में अत्यधिक नाराजगी व्याप्त होने की ओर भोपाल पुलिस का ध्यान आकर्षित कराया था।

एडवोकेट जगदीश छावानी और बंसीलाल इसरानी को धमकी दी गई थी

बता दें कि वकील जगदीश छावानी को रास्ते में रोककर चार युवकों ने जान से मारने और प्रकरण में पैरवी नहीं करने के लिए धमकाया था। इसके बाद पुलिस द्वारा वकील छावानी और वकील बंसीलाल इसरानी को अलग से सुरक्षा मुहैया कराई गई। इसी सिलसिले में जिला अभिभाषक संघ भोपाल की कार्यकारिणी ने निंदा प्रस्ताव पास करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर वकील को धमकाने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की और वकीलों के प्रोटेक्शन को लेकर न्यायालय के समक्ष प्रदर्शन करने की घोषणा भी की थी।

28 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here