Loading...    
   


JABALPUR: रेत रायल्टी को लेकर खूनी संघर्ष, नाकेदार को पीटा - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र के नीमखेड़ा घाट से रेत लेकर जा रहे हाइवा को नाके पर रोककर रायल्टी पूछी जाने पर नाका कर्मी से की गयी पिटाई के बाद घंटों हंगामा मचा रहा। रेत को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के चलते दोनों पक्षों के लोग हथियारों से लैस होकर नाके पर जमा हो गये। रेत को लेकर खूनी संघर्ष होने की आशंका के चलते आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँची उसके बाद मामला शांत हो सका। 

सूत्रों के अनुसार नीमखेड़ा घाट से रेत भरकर जा रहे हाइवा चालक को नाके पर रोका गया और उससे रेत की रायल्टी माँगी गयी। इस बात को लेकर विवाद होने पर हाइवा चालक ने नाका कर्मी की पिटाई कर दी। इस घटना की जानकारी लगने पर नाका कर्मी के पक्ष में लोगों की भीड़ जमा हो गयी वहीं हाइवा चालक के पक्ष में लोग पहुँच गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों पक्षों के लोग हथियार चमकाकर हंगामा कर रहे थे। सूचना लगने पर शहपुरा पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों पक्षों को समझाइश दी लेकिन मामला शांत नहीं होने पर वायरलेस सेट पर सूचना देकर आसपास के थानों का बल बुलाया गया। कुछ ही देर में नाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया उसके बाद विवाद शांत हुआ। 

रेत नाका पर रायल्टी को लेकर रेत ले जा रहे हाइवा चालक व नाकेदार के बीच विवाद और मारपीट होने के बाद दोनों पक्षों के लोग पहुँचे गये थे। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची तब तक दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर विवाद सुलझा लिया था। 
सीएम शुक्ला, टीआई

9 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here