Loading...    
   


JABALPUR से लापता महिला की अधजली लाश बालाघाट के जंगल में मिली - MP NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश के जबलपुर से लापता महिला की बडग़ांव परसवाड़ा जिला बालाघाट के जंगल में हत्या कर आग लगा दी गई। महिला की अधजली लाश मिलने की खबर पर पहुंची पुलिस ने हार में गुदना से लिखे नाम पर पहचान की है। पुलिस को मौके पर एक खून लगा पत्थर मिला है। जिसे देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पहले महिला की पत्थर पटककर हत्या की, इसके बाद आग लगा दी गई।  

पुलिस के अनुसार मांडवा बस्ती रामपुर जबलपुर निवासी महिला प्रेम विश्वकर्मा अपने किसी रिश्तेदार से कहकर निकली कि बैहर जिला बालाघाट अपनी बहन के घर जा रही है, इसके बाद महिला घर नहीं लौटी, जिससे परिजन चितिंत हो गए। उन्होने अपने स्तर पर महिला की तलाश की लेकिन कहीं जानकारी नहीं लगी। जिस पर रामपुर चौकी पहुंचकर महिला के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

परिजन महिला की तलाश में जुटे रहे। इस बीच ग्राम बडग़ांव परसवाड़ा जिला बालाघाट के घने जंगल में एक महिला की अधजली हालत में लाश देख मवेशी चराने पहुंचे ग्रामीण घबरा गए। उन्होने अपने स्तर पर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला की लाश अधजली हालत में पड़ी है। वहीं पर खून लगा पत्थर पड़ा है, जिसपर पुलिस का कहना है कि किसी ने महिला की पत्थर पटककर हत्या की, इसके बाद आग लगा दी गई है। लाश मिलने की खबर मिलते ही गांव के और भी लोग पहुंच गए। जिसमें कुछ ने महिला की पहचान मांडवा बस्ती रामपुर जबलपुर निवासी प्रेम विश्वकर्मा के रुप में की, वहीं महिला के हाथ में गुदना से नाम भी लिखा रहा। 

पुलिस का कहना है कि मृतका की साड़ी के चार पिन, कपड़े, हाथ के कंगन, पैरों के बिछिया व खून लगा पत्थर पास में ही पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here