Loading...    
   


INDORE: नशे में टल्ली लड़की ने सड़क पर मचाया उत्पात, वीडियो वायरल - MP NEWS

इंदौर
। शहर तेजी से आधुनिक होता जा रहा है। इसी के साथ इस शहर में लड़कियां वह सब कुछ करते हुए दिखाई दे रही है, जिनकी कहानियां केवल मेट्रो सिटी में सुनाई देती थी। कुछ दिनों पहले 4 लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। आज अपने बॉयफ्रेंड के साथ नशे में धुत एक लड़की सरेआम राहगीरों को गालियां देते हुए नजर आई। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो इंदौर के कालानी नगर चौराहे एरोड्रम थाना क्षेत्र दिन रविवार का बताया जा रहा है। युवती काले लिबास में थी। एक युवक के साथ वह बाइक पर बैठी नजर आई। दोनों नशे में धुत थे। युवक सड़क पर बाइक आगे बढ़ा रहा था कि बाइक अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान युवती बाइक से उतरी और सड़क पर ही एक युवक से विवाद करने लग गई। युवती सरे-राह गालियां दे रही थी। जिन युवकों से वह उलझ रही थी वह युवक उसे वापस बाइक पर बैठने का निवेदन कर रहे थे और वहां से जाने का कह रहे थे। 

युवती के हंगामे की वजह से चौराहे पर आने-जाने वाले थम से गए। वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन युवती को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। नशे में धुत युवती लगातार अपशब्द कहती रही। थोड़ी ही देर में उसे युवकों ने दोबारा बाइक पर बैठाकर रवाना कर दिया। दोनों की रवाना होने के थोड़ी देर बाद पुलिस आई। युवक-युवती कौन थे किस बात को लेकर वहां युवती ने हंगामा किया था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here