Loading...    
   


जबलपुर मंदिर में लड़कियों से छेड़छाड़, इंस्पेक्टर की बेटी को भी नहीं छोड़ा - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। लाखों लोगों की आस्था के केंद्र खेरमाई मंदिर में कुछ बदमाश सरेआम मुंबईया स्टाइल में गुंडागर्दी करते हैं। दर्शन के लिए आने वाली लड़कियों और महिलाओं के साथ गंदा व्यवहार करते हैं। शनिवार को जबलपुर के पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी इन्हीं बदमाशों के चंगुल में फंस गई। तमाम उठापटक के बाद 3 बदमाशों के खिलाफ केवल शांति भंग की कार्रवाई की गई।

पुलिस की लापरवाही के कारण जिन बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए थे, जबलपुर में पदस्थ एक टी आई की बेटी उन्हीं बदमाशों का शिकार बन गई। शनिवार को मंदिर परिसर में मौजूद पांच बदमाश हुड़दंग मचा रहे थे। उनकी बातचीत का लहजा और फब्तियां अमर्यादित थी। पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी ने पिता को जानकारी दी। इसके बाद हनुमानताल थाना प्रभारी पहुंचे, तब तक आरोपी भाग निकले। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बकरा मार्केट निवासी रितिक तामिया (22), भानतलैया निवासी चिराग सोनकर (19), सती चौक भानतलैया निवासी प्रियांशु पटेल (19) और दो नाबालिग को दबोच लिया। दोनों नाबालिगों को उनके परिजनों को बुलाया और समझा कर उनके सुपुर्द कर दिया। तीनों वयस्क बदमाशों के खिलाफ शांति भंग करने का मामला दर्ज किया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी भी बदमाशों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने की हिम्मत नहीं कर पाई।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here