Loading...    
   


INDORE में कोचिंग से लौट रही लड़की किडनैप, 5 लड़कों ने गैंगरेप किया, बोरी में भरकर आग लगा दी - MP CRIME NEWS

इंदौर
। भागीरथपुरा क्षेत्र में पुलिस सिस्टम पर सवाल करती हुई खबर आ रही है। कोचिंग से लौट रही है कि लड़की को बीच रास्ते में क्लोरोफॉर्म जैसी कोई चीज सुंघाकर बेहोश किया गया, सरेआम किडनैप किया गया। रेलवे ट्रैक के पास बेरहमी से मारपीट करते हुए 5 लड़कों ने गैंगरेप किया। फिर बोरी में भरकर, जिंदा जलाने के लिए आग लगाकर भाग गए।

रास्ते में दोस्त मिला उसी ने अपहरण किया

आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि घटना भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। युवती ने बताया कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम यहां से लौटते समय उसे अक्षय नामक दोस्त मिला। उसके साथ एक युवक और था। युवती का आरोप है कि दोनों ने बातों-बातों में उसे कुछ सुंघाया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए। 

गैंगरेप के बाद बोरी में भरकर जिंदा जलाने की कोशिश

रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे, जो उनका इंतजार कर रहे थे। सभी ने मिलकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की। इसके बाद सभी मौके से भाग गए।

दुष्कर्म के बाद अस्पताल लेकर पहुंचा मंगेतर

युवती ने बताया कि आरोपियों के मौका ए वारदात से भागने के बाद वह जैसे-तैसे बोरे से बाहर आई और अपने दोस्त को कॉल किया। मौके पर पहुंचा दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया। युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे युवक ने बताया कि वह उसका मंगेतर है। जल्दी दोनों शादी होने वाले हैं।

सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पीड़िता के दोस्त (मंगेतर) ने बताया कि उसे रात को युवती का फोन आया। जिसके बाद वह अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा और युवती को लेकर अस्पताल आया। उसकी हालत गंभीर थी। और वह बेसुध अवस्था में मिली। पुलिस का कहना है कि युवती के बयान और युवक के बताए अनुसार पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। एक युवक का नाम अक्षय बताया जा रहा है, जो घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र का है।

20 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here