Loading...    
   


15 साल की लड़की को ड्रग्स के लिए गैंग रेप करवाना पड़ता था - INDORE MP NEWS

इंदौर। दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ड्रग्स सप्लाई करने वाले लड़कों ने 15 साल की एक लड़की को दोस्ती की जाल में फंसाया और फिर ड्रग्स का नशा देकर गैंगरेप किया। फिर हर रोज उसे ड्रग्स देने लगे। जब लड़की को ड्रग्स की लत लग गई तो ड्रग्स कि एक डोज के बदले गैंग रेप किया जाता था। 2 महीने तक लड़की ड्रग्स लेने के लिए गैंग रेप करवाती रही। अब यह रैकेट लड़की को अपने गिरोह में शामिल करना चाहता था, लेकिन लड़की यह सब कुछ सहन नहीं कर पाई और मामले का खुलासा हो गया। 

घुमाने के बहाने ले गए और ड्रग्स देकर गैंग रेप किया

विजय नगर पुलिस के मुताबिक, स्कीम-78 निवासी 15 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर गजनी ठाकुर, अमन वर्मा, बिंदु दीदी और अन्य के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। छात्रा ने एसआई प्रियंका शर्मा को बताया कि 14 नवंबर 2020 को गजनी और अमन घुमाने के बहाने उसे लेकर गए। यहां कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दी। नशे की हालत में स्कीम-78 स्थित एक होटल में ले गए और दुष्कर्म किया।

15 साल की लड़की का 3 दिन तक लगातार ड्रग्स के नशे में रखकर गैंगरेप किया गया

आरोपी उसे दो दिन बाद एक महिला के घर लेकर गए। यहां पर उन्होंने नशा किया और उसे भी जबरन नशा करवाया। नशे की हालत में उसे फिर से होटल लेकर गए और दुष्कर्म किया। तीन दिन दुष्कर्म करने के बाद उसे घर छोड़ गए। 

31 दिसंबर को ड्रग्स के एक डोज के बदले 5 लड़कों ने रेप किया

छात्रा को ड्रग की लत लग चुकी थी। आरोपी उसे ड्रग्स देने के बहाने दुष्कर्म करने लगे थे। 31 दिसंबर को भी दोनों आरोपी उसे बिंदु के घर लेकर गए। वहां तीन लड़के पाउडर पी रहे थे। आरोपियों ने छात्रा को नशा करवाया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इंदौर के स्कूलों में सप्लाई हो रहा है ड्रग्स 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे ड्रग सप्लाई करने के लिए कहा था। उसे बताया था कि वह उज्जैन से ड्रग खरीदकर बच्चों को बेचते हैं। बिंदु भी उनके गिरोह में शामिल है। आरोपियों ने यह भी बताया कि स्कूली छात्र-छात्राएं बड़ी तादाद में उनसे ड्रग खरीदते हैं। पुलिस ने देर रात केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here