Loading...    
   


GWALIOR - PUNA फ्लाइट के लिए प्रयास शुरू - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शहर की तमाम व्यापारिक संस्थाओं व प्रतिष्ठानों सहित आईटी क्षेत्र से जुड़े तमाम युवाओं को नए साल में ग्वालियर की पूना से हवाई कनेक्टिविटी की सौगात मिल सकती है। ग्वालियर से पूना से हवाई कनेक्टिविटी की मांग सांसद कर चुके है। 

सांसद विवेक सेजवलकर की केन्द्रीय नागरिक उड्यन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से चर्चा हो चुकी है। इसी क्रम में हाल ही में एक बार फिर उन्होंने केन्द्रीय मंत्री को पत्र लिखा है। इससे माना जा रहा है कि आगामी समय में ग्वालियर को पूना की हवाई कनेक्टिविटी की सौगात मिल सकती है। इस बीच गवालियर से अहदमदाबाद के लिए हवाई सेवा शुरू करने के लिए सांसद ने केन्द्रीय मंत्री का अभार व्यक्त किया है।

संसद में भी ग्वालियर से पूना की हवाई सेवा शुरू करने की मांग उठ चुकी है। सांसद ने 21 नवंबर को स्पेशल मेंशन के माध्यम से संसद में भी इस मुद्दे को उठाया। ग्वालियर देश का एक एतिहासिक व व्यापारिक शहर है। यहां पर व्यापारिक व औद्योगिक गतिविधियां अधिक होती हैं। साथ ही आइटी से जुड़े युवाओं द्वारा लंबे समय से पूना के लिए हवाई सेवा शुरू करने की मांग रही है। इसकी वजह यह है कि ग्वालियर से पूना के लिए ट्रेन यात्रा काफी असुविधाजनक है। इसलिए लोग हवाई सेवा की मांग कर रहे हैं।

01 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here