Loading...    
   


GWALIOR NEWS: लड़की ने एसिड पिया, दुखी लड़के ने खाया जहर, मौत - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। छात्र की मौत रविवार सुबह हुई है। दोपहर 3 बजे परिजन ने हजीरा थाना पर शव रखकर हंगामा किया है। 

दो दिन पहले मृतक के पास रहने वाली एक युवती ने तेजाब पीकर खुदकुशी की थी। उस समय युवती के परिजन ने भी थाने पर हंगामा किया था। तब इसी छात्र पर युवती को परेशान करने का आरोप लगाया था। इन्हीं आरोपों से आहत होकर छात्र ने शनिवार रात सल्फास खा लिया था। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि दो दिन से युवती के परिजन धमका रहे थे। जिससे डर कर उसने यह कदम उठाया था। पुलिस दोनों के प्रेम प्रसंग की कहानी का पता लगा रही है।

हजीरा थाना क्षेत्र के कांचमिल निवासी 23 वर्षीय अन्नू गुर्जर पुत्र रामदीन गुर्जर सेना अफसर बनने के लिए तैयारी कर रहा था। शनिवार को वह बाजार से घूमकर घर लौटा और अपने रूम में जाकर सल्फास की गोलियां खा लीं। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। उसे गोला का मंदिर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह अन्नू ने दम तोड़ दिया है।

छात्र की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया। रविवार दोपहर शव मिलने के बाद अन्नू के परिजन शव को लेकर हजीरा थाना पहुंच गए। सड़क पर शव रखकर उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। अन्नू के परिजन ने इस मामले में उनके पड़ोस में रहने वाली युवती के परिजन पर धमकाने का आरोप लगाया है। क्योंकि दो दिन पहले युवती ने भी तेजाब पीकर खुदकुशी की थी।

मृतक छात्र अन्नू के पास ही रहने वाली युवती ने दो दिन पहले तेजाब पीकर खुदकुशी कर ली थी। युवती की मौत के बाद शुक्रवार रात युवती के परिजन हजीरा थाना पर शव रखकर हंगामा किया था। युवती के परिजन ने अन्नू पर उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया था। युवती के परिजन का कहना था कि युवती की शादी पक्की कर दी थी। इस पर अन्नू उसे परेशान कर धमका रहा था। वह कहता था कि यदि उससे शादी नहीं करेगी तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। युवती की मौत के बाद से ही वह तनाव में था।

इस मामले में हजीरा थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार का कहना है कि दोनों मामले खुदकुशी के हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here