Loading...    
   


GWALIOR में महिला वकील को एसिड अटैक की धमकी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा के लिए धमकाने का मामला दाे बाइक सवार युवकाें के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित की पहचान बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से विकास कुलश्रेष्ठ के रूप में की है।     

26 वर्षीय वकील को बाइक सवार युवकों ने मुंह पर तेजाब फेंककर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी हैा घटना आकाशवाणी के पास सीता मैनोर होटल के सामने शनिवार शाम की है। वकील छेड़छाड़ पीड़ित है। इसी मामले में राजीनामा नहीं करने पर उसे धमकाया गया है। जिस समय बाइक सवार युवकों ने धमकाया, पीड़ित अपनी मां के साथ थी। काफी दूर तक वकील का बाइक सवारों ने पीछा भी किया है। 

रविवार को पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली थाना में शून्य पर मामला दर्ज किया गया है। रविवार शाम केस डायरी विश्वविद्यालय थाना को भेजी गई है, क्योंकि धमकी देने वाला घटना स्थल विश्वविद्यालय थाना में आता है।शहर के इन्द्रा नगर निवासी 26 वर्षीय युवती रानी (परिवर्तित नाम) पेशे से वकील है। कुछ समय पहले उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई थी। जिसका मामला माधवगंज थाना में दर्ज है। साथ ही मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 

वकील शाम को अपनी मां को लेकर थाटीपुर से वापस अपने घर लौट रही थी। अभी वह एक्टिवा से गांधी रोड पर होटल सीता मैनोर के सामने पहुंची ही थी कि तभी उसे लगा कि बाइक सवार दो युवक काफी समय से उसका पीछा कर रहे हैं। होटल के कुछ आगे जाकर वकील ने अपनी गाड़ी रोक दी। इसी समय बाइक क्रमांक एमपी06 एमक्यू-6402 सवार दो युवक पास आए और वकील को बोले कि माधवगंज थाना में जो मामला चल रहा है उसमें राजीनाम कर ले नहीं तो मुंह पर तेजाब फेंक कर चेहरा बिगाड़ देंगे। इसके बाद बाइक सवार भाग गए। उनका पीछा किया, लेकिन वह नहीं मिले। मामले की सूचना पहले अपनी सीनियर वकील मैडम को दी। उसके बाद कोतवाली थाना में सूचना दी। वहां शून्य पर मामला दर्ज करने के बाद घटना स्थल विश्वविद्यालय थाना को होने पर रविवार शाम मामला वहां भेजा गया है।

इससे पह ले पीड़ित वकील के साथ मुनेश चौहान, लोकेन्द्र चौहान व रामदीन सोनी सहित तीन अन्य से मारपीट कर छेड़छाड़ की थी। यह मामल करीब एक महीने पुराना है। तब माधवगंज थाना में मामला दर्ज किया गया। उसी के बाद से लगातार उसे धमकी मिल रही है। बीते एक महीने में यह चौथी घटना उसके साथ हुई है। एक दिन पहले महिला को धमकाने वाले की पहचान उसकी बाइक से मुरैना निवासी विकास कुलश्रेष्ठ के रूप में हुई है। उसके खिलाफ ही मामला दर्ज किया गया है।

24 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here