Loading...    
   


GF ने दुबई वाले BF के खिलाफ रेप की FIR कराई - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में ज्यादती कर वीडियो बनाने के बाद दो साल से ब्लैकमेल करने वाले NRI ने युवती के घर में घुसकर उसकी मां और छोटे भाई के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में घटना के समय पहला केस दर्ज किया था, जांच के बाद NRI के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। आरोपी दुबई भागने की फिराक में था लेकिन इसके पहले ही उसे पुलिस ने पकड़ लिया है।   

भोपाल जेल में बंद एक NRI ने 9 जनवरी को घर में घुसकर प्रेमिका की मां और छोटे भाई से मारपीट करने के पहले उससे ज्यादती भी की थी। अब इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में एक और प्रकरण दर्ज किया है। छात्रा ने बताया कि रवि उसे डरा धमकाकर गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के चेतक ब्रिज के पास एक होटल में ले गया था। यहां उसने तीन से चार बार उससे ज्यादती की थी। छात्रा ने आरोप लगाए कि रवि ने उसके वीडियो बना लिया था। इसी के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा था। उसके शादी से मना करने पर ही उसने 9 जनवरी की दोपहर घर में घुसकर उसे जान से मारने की कोशिश की थी।

रातीबढ़ पुलिस के अनुसार आरोपी रवि जाटव पहले दुबई में जॉब करता था। उसने 10 दिन पहले बीकॉम की एक छात्रा के घर में घुसकर उससे मारपीट की थी। रवि ने छात्रा की मां और छोटे भाई को पीटकर कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस ने देर रात थाने पहुंची छात्रा की शिकायत पर आरोपी रवि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। बाद में पुलिस ने उसे और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस दौरान छात्रा ने बताया कि रवि के पास उसके कुछ वीडियो हैं। इसी के नाम पर वह उसे डरा धमकाकर जबरन शादी करना चाह था।

वह डराकर उसे 18 जनवरी 2019 में गोविंदपुरा स्थित एक होटल में ले गया। यहां ज्यादती करने के बाद उसने वीडियो भी बनाए थे। उसके बाद वह ब्लैकमेल कर उसके साथ ज्यादती करता रहा था। रातीबढ़ पुलिस ने रवि के खिलाफ जीरो पर ज्यादती की धाराओं में एफआईआर की। घटना स्थल गोविंदपुरा थाना क्षेत्र होने के कारण रातीबढ़ पुलिस ने केस डायरी गोविंदपुरा पुलिस को सौंप दी। इधर गोविंदपुरा पुलिस का कहना है कि अभी रातीबढ़ पुलिस की एफआईआर के आधार पर कायमी की है। लड़की के बयान होने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

रातीबढ़ पुलिस के अनुसार आरोपी रवि को इंदौर से गिरफ्तार किया था। वह इंदौर से मुंबई और फिर दुबई भागने की फिराक में था। लॉकडाउन के कारण वह वापस भोपाल आया था। उसके बाद से ही छात्रा को दोबारा परेशान करने लगा था। वह उसे शादी करके दुबई ले जाना चाह रहा था। लड़की ने उससे शादी से इनकार कर दिया था। इसलिए घटना के दिन 9 जनवरी को वह अपने तीन दोस्तों के साथ कार से छात्रा के घर पहुंचा और पूरे परिवार को बंधक बना लिया था।

19 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here