Loading...    
   


GF के साथ शादीशुदा BF फरार, 10 दिन पहले शादी हुई थी - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने 1 दिसंबर को अपनी भांजी की शादी कराई और 10 दिन बाद ही भांजी का पति साथ काम करने वाली गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया। इसके बाद भांजी ने आईजी और बाणगंगा टीआई को शिकायत की, लेकिन अब तक FIR दर्ज नहीं हुई। 

भगीरथपुरा में रहने वाले सुरेश यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश में रहने वाली उनकी भांजी चेतना उर्फ सुशीला यादव के पिता नहीं थे। इसलिए उन्होंने भांजी को यहां बुलाकर उसकी शादी खारचा निवासी मोहित उर्फ रणवीर यादव से कराई। उसे गृहस्थी का सारा सामान देने के साथ सोने-चांदी के जेवर और बलेनो कार भी दी। शादी के अगले दिन पति 50 लाख रुपए की मांग करने लगा। सास और ससुर ने भी उसका सपोर्ट किया। कहा कि मोहित को मोबाइल का शोरूम खोलना है, इसलिए इतने रुपए चाहिए। फिर सभी ने डराना-धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद चेतना मामा के घर विदाई के लिए चली आई। कुछ दिन बाद पता चला कि पति मोहित रोशनी को लेकर भाग गया।

सास और ससुर ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी, वहीं मोहित की गर्लफ्रेंड के माता-पिता ने राजेंद्र नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। चेतना का कहना है कि अब पुलिस वाले पति की गुमशुदगी दर्ज है, इसलिए अभी और कोई केस दर्ज नहीं होगा, कहते हैं। जब वह मिल जाएगा तो केस दर्ज होगा। चेतना का कहना है कि यदि मोहित को किसी के साथ भागना था तो पहले बता देता। उसका जीवन क्यों खराब किया।

16 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here