Loading...    
   


कर्मचारियों का प्रमोशन: केंद्रीय मंत्री ने कहा मुकदमेबाजी के कारण परेशानी आती है - EMPLOYEE NEWS

नई दिल्ली।
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भारतीय मजदूर संघ के प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत के दौरान बताया कि नरेंद्र मोदी सरकार शासकीय कर्मचारियों को समय पर पदोन्नति देना चाहती है और प्रमोशन की प्रोसेस को सरल बनाना चाहती है परंतु मुकदमा बाजी के कारण इसमें दिक्कत आती है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ईमानदार और बढ़िया प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को प्रोस्ताहित किया जा रहा है। सिंह ने कहा, ईमानदारी और प्रदर्शन को हर चीज पर तवज्जो दी जा रही है। कार्य अनुकूल माहौल उपलब्ध करवाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं, ताकि अधिकारी अपनी क्षमता के मुताबिक बेहतर प्रदर्शन कर सकें। सिंह ने इस संबंध में प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल द्वारा हाल में मंजूर मिशन कर्मयोगी सुधार का भी खास तौर पर जिक्र किया। 

कार्मिंक मंत्रालय से जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, सिंह ने कहा कि कार्मिंक और प्रशिक्षण विभाग पदोन्नति की प्रक्रिया को सुगम बनाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन समय-समय पर कई याचिकाएं दायर होने के कारण इसमें बाधा आ रही है। सिंह ने कहा कि वह कर्मचारियों के विभिन्न समूहों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने इन सब दिक्कतों से निजात दिलाने के लिए उनसे सहयोग की अपील भी की।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here