Loading...    
   


DAVV NEWS: पढ़ने वाले स्टूडेंट्स की ₹25000 सेमेस्टर फीस माफ

इंदौर
। यूनिवर्सिटी में पढ़ाई लिखाई करने वाले स्टूडेंट्स की लीला बाई यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने अगले सेमेस्टर की फीस माफ कर दी है। यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित 199 कोर्सों के टॉपर स्टूडेंट्स को इससे फायदा मिलेगा। उन्हें ₹25000 सेमेस्टर फीस जमा नहीं करानी होगी।

देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी प्रबंधन (DAVV) की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि टॉपर्स छात्रों को अगले सेमेस्टर में फीस नहीं जमा करना होगा। यह फैसला प्रबंधन की तरफ से छात्रों के बीच प्रतिस्पर्धा शुरू करने और रिजल्ट बेहतर करने के मकसद से लिया गया है। प्रबंधन की तरफ से कहा गया है कि इस फैसले से अन्य छात्र भी मन लगाकर पढ़ाई करेंगे और टॉप करने की कोशिश करेंगे।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में स्थित है। इंदौर विश्वविद्यालय 1964 में स्थापित हुआ था। जिसके बाद 1988 में इसका नाम बदलकर देवी अहिल्या बाई कर दिया गया था। वर्तमान समय में विश्वविद्यालय में बी.ए, बी.कॉम, बी.एससी, बीबीए, बीसीए, एम.ए, एम.कॉम, एम.एससी, एमबीए, एमटेक, एमफिल, पीएचडी डिग्री के अंतर्गत कई कोर्स संचालित किए जाते हैं। इस यूनिवर्सिटी में देश के हर राज्य से छात्र-छात्राएं आकर पढ़ाई करते हैं।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here