Loading...    
   


BHOPAL: पढ़ने जा रही 8th की छात्रा का अपहरण कर गैंगेरेप - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के भानपुरा क्षेत्र में स्कूली दोस्त के घर पढ़ाई के लिए जा रही 15 वर्षीय आठवीं की छात्रा के साथ दरिंदों ने ज्यादती की। घटना के बाद आरोपी भाग निकले। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से एक आरोपी को बाल संप्रेषण गृह रतलाम भेजा, वहीं दूसरे को मंदसौर जेल भेजने के आदेश हुए।    

थाना प्रभारी धर्मेश यादव ने बताया गांव सातलखेड़ी में 19 जनवरी शाम 7 बजे पीड़िता माेहल्ले में रहने वाली स्कूली दोस्त के घर जा रही थी। रास्ते में एक आरोपी उसका मुंह बांधकर अपने घर ले गया। उसने व एक अन्य साथी ने बारी-बारी से ज्यादती की। पीड़िता के हाथ, पैर व मुंह बांधकर निर्वस्त्र अवस्था में छोड़ कर आरोपी गांव से फरार हो गए। थाना प्रभारी यादव के अनुसार दोनों आरोपियों में एक जगदीश पिता शंकरलाल (25) व दूसरा नाबालिग सातलखेड़ी का ही निवासी है, जिसकी उम्र 17 वर्ष 8 महीने है।

थाना प्रभारी यादव ने बताया कि 3 दिन पूर्व पीड़िता ने परिजन के साथ आकर आपबीती बताई। पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर दरिंदों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी। गुरुवार को सूचना मिली कि आरोपी सीमावर्तीय राजस्थान के चौमहला तरफ छिपे हैं। जहां पुलिस टीम भेजकर घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के विरूद्ध पाक्सो सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। शुक्रवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से एक आरोपी को मंदसौर जेल भेजा, वहीं नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह रतलाम भेजा गया।

23 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here